Create
Notifications

AUS vs IND: डीआरएस में हुई गलती के लिए विराट कोहली दिखे नाराज

Australia v India - T20 Game 3
Australia v India - T20 Game 3
Naveen Sharma

मैथ्यू वेड के पक्ष में गए निर्णय के रिव्यू पर मना करने को लेकर विराट कोहली का बयान आया है। विराट कोहली ने मैच अधिकारियों पर इसका आरोप लगाते हुए कहा कि बड़े स्तर पर इस तरह की गलतियाँ नहीं होनी चाहिए। यह महंगा पड़ सकता है। विराट कोहली ने यह भी बताया कि क्यों अम्पायर ने उनकी रिव्यू रिक्वेस्ट नहीं मानी थी।

विराट कोहली ने कहा कि रिव्यू काफी अजीब था। हम पंद्रह सेकंड के समय में ही यह बात कर रहे थे कि गेंद स्टंप में लग रही थी या नहीं। इस दौरान रिप्ले स्क्रीन पर दिखा दिया गया और हमें रिव्यू के लिए मना कर दिया गया।

विराट कोहली दिखे नाराज

विराट कोहली ने कहा कि जब हम रिव्यू लेने के लिए गए तब अम्पायर ने कह दिया कि अब कुछ नहीं हो सकता। इस तरह की गलतियाँ उच्च स्तर पर नहीं करनी चाहिए। अहम मैचों में इससे भुगतना पड़ सकता है।

घटना ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी के ग्यारहवें ओवर के दौरान घटी। उस समय मैथ्यू वेड बल्लेबाजी कर रहे थे और टी नटराजन गेंदबाजी पर थे। एक फुल लेंथ गेंद को वेड ने फ्लिक करने का प्रयास किया लेकिन यह उनके पैड से जा लगी। केएल राहुल और टी नटराजन ने डिसीजन रिव्यू करने के बारे में नहीं सोचा। विराट कोहली डीप में खड़े थे। वह आए और डिस्कशन के बाद रिव्यू के लिए कहा। अम्पायर ने इसे स्वीकार करने के बाद मना कर दिया। उन्होंने तर्क दिया कि स्क्रीन पर रिप्ले आ गया है। यह नहीं देखा गया कि पंद्रह सेकंड के समय में ही विराट ने यह DRS लिया है। हालांकि यह मैच अधिकारियों की गलती थी।

तीसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 12 रनों से हरा दिया। हालांकि भारतीय टीम ने इस सीरीज में जीत हासिल की। हार्दिक पांड्या को मैन ऑफ़ द सीरीज चुना गया।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...