AUS vs IND: विराट कोहली ने अपने शॉट के बारे में डीविलियर्स से पूछने की बात कई

Australia v India - T20 Game 2
Australia v India - T20 Game 2

दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए विराट कोहली ने भी 40 रन की तेज पारी खेली थी। दो मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा जमा चुके विराट कोहली ने प्रतिक्रिया दी है। विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या और टीम के सभी खिलाड़ियों का सामूहिक प्रयास इस जीत में दिखने की बात कही। इसके अलावा विराट कोहली ने अपने स्कूप शॉट के बारे में कहा कि इसके बारे में मैं एबी डीविलियर्स से पूछूँगा कि क्या मैंने इसे सही तरह से खेला या नहीं।

हमने टी 20 क्रिकेट में एक टीम के रूप में वास्तव में अच्छा खेला। यह फैक्ट है कि हमारे दो स्थापित खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं और इस तरह जीतने से इस टीम पर बहुत गर्व है। सभी ने हाल ही में (आईपीएल में) 14 मैच खेले हैं और उन्हें अपनी योजनाओं का पता है। नटराजन आउट स्टैंडिंग थे और शार्दुल आज अच्छे थे। हार्दिक ने खेल को खत्म किया और शिखर ने उस पचास को हासिल किया, यह पूरी टीम का प्रयास है।

विराट कोहली ने की पांड्या की तारीफ़

आगे विराट कोहली ने कहा कि 2016 में हार्दिक पांड्या के टीम में आने का कारण उनकी क्षमता थी। अब उन्हें पता चलता है कि यह उस भूमिका में स्थापित होने का सही समय है और हमारे लिए मैच विनिंग नॉक खेलते हैं। वह पूरे दिल से खेलते हैं और निश्चित रूप से उन्हें उसके बारे में प्रतिस्पर्धात्मक स्वभाव मिला है और उस स्वभाव को उच्चतम स्तर पर निष्पादित करने का कौशल भी उनके पास है।

Australia v India - T20 Game 2
Australia v India - T20 Game 2

एबी डीविलियर्स की तरह स्कूप शॉट खेलने को लेकर विराट कोहली ने कहा कि यह एक अजीब सा क्षण था, वहां मैंने खुद को आश्चर्यचकित किया। मैं एबी को आज रात एक मैसेज भेजूंगा और देखूंगा कि वह इसके बारे में क्या सोचते हैं। गौरतलब है कि भारतीय टीम शुरुआती दोनों टी20 जीतकर सीरीज पर कब्जा जमा चुकी है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma