Create

Aus vs Ind: हमारे तेज गेंदबाज विराट कोहली को परेशान कर सकते हैं- टिम पेन 

Enter caption

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है और इस बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन का मानना है कि उनकी टीम के तेज गेंदबाज विराट कोहली को परेशान कर सकते हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट 6 दिसंबर से एडिलेड में खेला जाएगा।

टिम पेन ने कहा, "हमारे गेंदबाज अगर उम्मीदों के मुताबिक गेंदबाजी करते हैं, तो वो निश्चित ही विराट कोहली को परेशान कर सकते हैं। कई बार हम भावनाओं में बेहकर लय से भटक जाते हैं, इसी वजह से जरूरी है संयम दिखाते हुए सही दिशा में गेंद की जाए।"

विराट कोहली का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया में काफी शानदार रहा है। उन्होंने पिछली बार भी यहां काफी रन बनाए थे और इस बार भी उनसे काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि वो शानदार फॉर्म में भी चल रहे हैं।

हालांकि कोहली को लेकर पेन ने कहा, "हमें मौका मिला, तो हम कोहली के ऊपर निशाना भी साधने की कोशिश करेंगे, लेकिन हमें सही मौके का इंतजार करना होगा। मैंने देखा है कि उन्हें इस तरह की चीजें काफी पसंद है। जिस समय हमें लगेगा कि बात करने की जरूरत है, तो हम पीछे नहीं हटेंगे। हालांकि हमारे गेंदबाज उन्हें परेशान करेंगे, तो इसकी जरूरत नहीं पड़ेगी।"

आपको बता दें कि कोहली ने इस सीरीज के शुरू होने से पहले कहा था कि वोे अपनी तरफ से किसी भी प्रकार की शुरूआत नहीं करेंगे, लेकिन उनकी तरफ कुछ आया तो वो उसका जवाब जरूर देंगे। निश्चित ही यह काफी महत्वपूर्ण सीरीज होने वाली है और अगर इसमें आक्रमण देखने को नहीं मिलेगा, तो इसका मजा किरकिरा हो जाएगा।

हालांकि देखना होगा कि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज (मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस) विराट कोहली को रोकने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं। कोहली के लिए भी एक बल्लेबाज और कप्तान के रूप में यह सीरीज काफी अहम होने वाली है।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment