AUS vs IND: एडिलेड टेस्ट में भारत की स्थिति को लेकर चेतेश्वर पुजारा का बयान

Australia v India: 1st Test - Day 1
Australia v India: 1st Test - Day 1

एडिलेड टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Indian Team) की स्थिति को लेकर चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को अब भी उम्मीद है कि पहली पारी में टीम अच्छा स्कोर बनाएगी। चेतेश्वर पुजारा का कहना है कि छह वीकेट गिरने के बाद भी मुझे लगता है कि हम अच्छी स्थिति में हैं। इसको लेकर चेतेश्वर पुजारा ने पूरी तरह से चीजों को समझाया भी है।

चेतेश्वर पुजारा का कहना है कि अभी सिर्फ छह वीकेट गिरे हैं। अश्विन और रिद्धिमान साहा बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं और भारतीय टीम का निचला क्रम भी अपनी कोशिश करेगा। ऐसे में टीम इंडिया का कुल स्कोर पहली पारी में 270 से लेकर 300 तक पहुंच सकता है। उन्होंने यहाँ तक कहा है कि पुछल्ले बल्लेबाज अगर अच्छी बल्लेबाजी कर जाते हैं, तो भारतीय टीम का स्कोर 350 रन तक भी जा सकता है।

चेतेश्वर पुजारा का पूरा बयान

पुजारा पहले दिन के खेल के बाद कहा कि एक समय पर हम उनके ऊपर हावी थे लेकिन कोहली और रहाणे का विकेट गिरने के बाद वे अच्छी स्थिति में आ गए। पुजारा ने कहा कि मुझे लगता है कि हम मुकाबले में अब भी बराबर की स्थिति में हैं।

टीम की रणनीति के बारे में बात करते हुए पुजारा ने कहा कि पार्टनरशिप के बारे में हमने चर्चा की थी। चाहे वह पचास रन की हो या सौ रन की। साझेदारी अहम होती है। पुजारा ने क्रीज का एक छोर लम्बे समय तक पकड़कर रखा था और 43 रन की पारी के लिए वह 160 गेंद खेल गए। अंत में नाथन लायन ने उन्हें अपना शिकार बनाया। लायन के खिलाफ ज्यादा डिफेन्स के कारण उन्हें आउट होना पड़ा।

Australia v India: 1st Test - Day 1
Australia v India: 1st Test - Day 1

भारतीय टीम एक समय 100 रन पर तीन विकेट गंवा चुकी थी लेकिन विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे ने चौथे विकेट के लिए 88 रन जोड़े। कोहली दुर्भाग्य से रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने 74 रन बनाए। पिंक बॉल टेस्ट का दूसरा दिन काफी अहम रहेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now