न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया महिला टीम का ऐलान

ऑस्ट्रेलिया महिला टीम
ऑस्ट्रेलिया महिला टीम

न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे और 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम का ऐलान हो गया है। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच इस सीरीज का आयोजन सितंबर में होगा। ऑलराउंडर खिलाड़ी मैटलन ब्राउन को पहली बार ऑस्ट्रेलिया टीम में जगह मिली है।

एलिसी पेरी ने चोट के बाद वापसी की है और उन्हें टीम में शामिल किया गया है। वर्ल्ड कप के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। हालांकि जब वो पूरी तरह से फिट होंगी तभी उपलब्ध रहेंगी। तायला व्लेमिन्क अभी भी सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं हैं। वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच की पूर्व संध्या पर उन्हें चोट लग गई थी। चयनकर्ताओं ने इसलिए उन्हें जल्दबाजी में टीम में शामिल नहीं करने का फैसला किया है ताकि उनकी चोट ज्यादा गहरी ना हो। रिहैबिलिटेशन के दौरान उन्हें एंकल में भी प्रॉबलम हुई थी और इसी वजह से वो वुमेंस बिग बैश लीग में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगी।

नेशनल सेलेक्टर शॉन फ्लेगलर ने कहा कि टायला की वापसी को झटका लगा है। वो अब इस सीरीज के अलावा वुमेंस बिग बैश लीग में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगी। न्यूजीलैंड के खिलाफ 50 ओवरों के वर्ल्ड कप के लिए हम उनको वापस लाना चाहते थे लेकिन अब वो टूर्नामेंट पोस्टपोन हो गया है। इसलिए अब हम उनको पर्याप्त टाइम देंगे।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी गेंद पर अच्छी तरह से प्रहार कर रहे हैं - सीएसके सीईओ

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच वनडे और टी20 सीरीज के सभी मुकाबले न्यू साउथ वेल्स और क्वींसलैंड में खेले जाने थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसमें कुछ बदलाव किया जाएगा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसकी पुष्टि कर दी है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम इस प्रकार है:

मेग लैनिंग (कप्तान), रसेल हेंस, मैटलन ब्राउन, एरिन बर्न्स, निकोला कैरी, एश्ले गार्डनर, एलिसा हीली, जेस जोनासन, डेलिसा किमिंस, ताहिला मैक्ग्रा, सोफी मोलीन्यूक्स, बीथ मूनी, एलिसी पेरी (उपलब्धता के ऊपर निर्भर है), मेगन शट, मोली स्टार्नो, अनाबेल सदरलैंड, जॉर्जिया वारेहम और बेलिंडा वकारेवा।

ये भी पढ़ें: सीपीएल 2020 - सेंट लूसिया ज्यूक्स ने हासिल की पहली जीत, बारबाडोस ट्राइडेंट्स को 7 विकेट से हराया

Quick Links

App download animated image Get the free App now