Create
Notifications

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मेगन शूट को लगता है शेफाली वर्मा से डर, बताया ये बड़ा कारण

Credit: Twitter
Credit: Twitter
Prakash Chand Joshi

भारतीय महिला क्रिकेट टीम गुरुवार को आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में पहुंच गई। जहां अब रविवार 8 मार्च को भारतीय टीम की भिड़ंत ऑस्ट्रेलिया टीम से होगी। यहां दोनों विजेता बनने के लिए आपस में भिडेंगे। ये मैच मेलबर्न में खेला जाएगा। वहीं इन सबके बीच फाइनल मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मेगन शूट ने एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें टीम इंडिया के खिलाफ खेलने से नफरत है क्योंकि वो टीम उनके ऊपर हावी होती है। यही नहीं उन्होंने ट्राई सीरीज में शेफाली वर्मा के छक्के को भी याद किया।

ये भी पढ़ें: भारतीय महिला टीम के टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचते ही खुशी से झूमने लगे फैंस, देखिए वायरल वीडियो

क्या कहा मेगन शूट ने

दरअसल, आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट से मेगन शूट ने बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि 'मुझे भारत से खेलने से नफरत है क्योंकि वो मुझ पर हावी हो रहे हैं। स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा ने मुझे परेशान किया है। ट्राई सीरीज में शेफाली वर्मा ने जो मुझे छक्का मारा था। शायद वो मेरे खिलाफ सबसे बड़ी हिट थी।' मेगन आईसीसी टी-20 रैंकिंग में दूसरे पायदान पर हैं और इंटरनेशनल क्रिकेट में 2 हैट्रिक लेने वाली इकलौती गेंदबाज है। बता दें कि मेगन ने मार्च 2018 में भारत के खिलाफ टी-20 मैच में पहली और सितंबर 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरी हैट्रिक ली थी।

यही नहीं मेगन शूट ने कहा कि वो भारतीय बल्लेबाजों को चुनौती देने की तैयारी करेगी, लेकिन उन्होंने कहा कि वो पावरप्ले के ओवर्स में में भारतीय सलामी बल्लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी नहीं करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि 'स्पष्ट रूप से कुछ योजनाएं हैं, जिन्हें हम गेंदबाज के रूप में अपनाने जा रहे हैं, लेकिन स्पष्ट रूप से मैं पावरप्ले में उन दोनों बल्लेबाजों के खिलाफ बेहतर नहीं हूं। उन्होंने मुझे काफी आसानी से खेला था।' गौरतलब, है कि इससे पहले जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम ने साउथ अफ्रीका को मात देकर फाइनल में जगह बनाई, तो वहीं इंग्लैंड के खिलाफ बारिश के कारण मैच रद्द होने के चलते भारतीय टीम फाइनल में पहुंची है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...