भारतीय महिला टीम के टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचते ही खुशी से झूमने लगे फैंस, देखिए वायरल वीडियो

Credit: t20worldcup.com
Credit: t20worldcup.com

भारत और इंग्लैंड की महिला टीम के बीच होने वाले सेमीफाइल मुकाबले पर लगभग पूरी दुनिया की नजरें टिकी हुई थी। क्रिकेट प्रेमियों को इंतजार था कि एक अच्छा मैच उन्हें देखने को मिले, लेकिन उनकी उम्मीदों को उस वक्त धक्का लगा। जब बारिश के कारण भारत बनाम इंग्लैंड के बीच होने वाला सेमीफाइनल मैच रद्द हो गया। वहीं मैच रद्द होने का फायदा भारतीय टीम को मिला और वो सीधा महिला टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में प्रवेश कर गई। ये पहला मौका है जब भारतीय महिला क्रिकेट टीम टी-20 के फाइनल में पहुंची। वहीं इसके बाद एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें लोग टीम इंडिया के फाइनल में पहुंचने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: IPL Records - एक पारी में सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करने वाले 3 खिलाड़ी

वायरल हो रहा है वीडियो

मैच ऑस्ट्रेलिया के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर होना था, लेकिन यहां बारिश इतनी तेज हो रही थी कि टॉस की सिक्का तक नहीं उछल पाया। दरअसल, जब बारिश के कारण मैच रद्द हुआ और ये घोषणा हुई कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम फाइनल में पहुंच गई है, तो इसके बाद स्टैंड में बैठे भारतीय फैंस खुशी से झूमते हुए और जश्न मनाते हुए नजर आए। लोग खुशी से झूम उठे और जोर-जोर से ढोल बजाने लगे। इस वीडिोय को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के आधिकारिक वेबसाइट पर शेयर किया गया है। वहीं जहां भारतीय टीम और उनके फैंस काफी खुश नजर आए, तो वहीं इंग्लैंड की टीम और उनके फैंस काफी दुखी थे।

ऐसे पहुंची भारतीय टीम फाइनल में

वहीं भारतीय टीम का ग्रुप स्टेज में प्रदर्शन बेहतरीन था। यही नहीं अंक तालिक में भी टीम इंडिया टॉप पर है। इसका फायदा भारत को बारिश होने के कारण मिला, जिसके चलते भारतीय महिला क्रिकेट टीम को फाइनल में स्थान मिला है। भारत ने इस टूर्नामेंट में अपनी शुरुआत ऑस्ट्रेलिया को मात देकर की। ये वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम है जो अब तक 4 बार आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप जीत चुकी है। वहीं अब भारत की भिड़ंत फाइनल मुकाबले में भी ऑस्ट्रेलिया से होनी है। ऐसे में ये मैच काफी दिलचस्प होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now