Hindi Cricket News - केन रिचर्डसन ने आईपीएल को लेकर दिया अहम बयान

केन रिचर्डसन
केन रिचर्डसन

ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो आईपीएल को लेकर लिए जाने वाले अगले कदम का इंतजार कर रहे हैं। 17 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के पास आईपीएल का कॉन्ट्रैक्ट है। कोरोना वायरस की वजह से इस सीजन को 15 अप्रैल तक सस्पेंड कर दिया गया है।

cricket.com.au से खास बातचीत में रिचर्डसन ने कहा कि हम इंतजार कर रहे हैं कि क्या होता है। बहुत सारे लोग अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि ये रद्द हो रहा है, कई लोग कुछ और कह रहे हैं। लेकिन एक दिन या एक हफ्ते में भी इसमें बदलाव हो सकता है, इसलिए मैं अभी 15 तारीख का इंतजार कर रहा हूं और उसी के हिसाब से मैं सोच रहा हूं। रिचर्डसन ने आगे कहा ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी इस बारे में ही बात कर रही है। अभी हम लोग घर पर बैठे हैं और हमें नहीं पता है कि अगला क्रिकेट मैच कब होगा। इससे पता चलता है कि ये वायरस कितनी तेजी से फैल गया है। उन्होंने कहा कि विश्वास ही नहीं हो रहा है कि सब कुछ कैंसिल हो चुका है और हम घर पर बैठे हैं।

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2020 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के अनुमानित विदेशी खिलाड़ियों का कॉम्बिनेशन

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन 29 मार्च से होने वाला था लेकिन कोरोना वायरस के कारण अभी इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। अगर 15 अप्रैल तक स्थिति में सुधार नहीं होता है तो फिर इसे फिर से आगे बढ़ाया जा सकता है। ना सिर्फ आईपीएल बल्कि दुनिया भर में सभी क्रिकेट मैच कैंसिल कर दिए गए हैं। हर देश ने अपने यहां स्पोर्टिंग इवेंट को कैंसिल कर दिया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now