Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

IND vs AUS: ओस से निपटने के लिए ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने गीले गेंद से की प्रैक्टिस

मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस
मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस
SENIOR ANALYST
Modified 12 Jan 2020
न्यूज़
Advertisement

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत में अक्सर डे-नाईट मैचों के दौरान ओस की भूमिका काफी अहम हो जाती है। इसीलिए ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों ने गीले गेंद से प्रैक्टिस किया, ताकि वो मैच के दौरान इस तरह की परिस्थिति से निपट सकें।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच एंड्र्यू मैक्डोनाल्ड ने इसके अलावा शनिवार रात ग्राउंड का भी जायजा लिया, ताकि ये पता लगाया जा सके कि ओस कितनी पड़ रही है। रविवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन ने कहा कि टीम के कोच एंड्र्यू मैक्डोनाल्ड ने यहां शनिवार की रात आकर ये पता लगाने की कोशिश की कि कितने समय बाद ओस पड़ने लगती है। जहां तक मुझे लगता है, सभी खिलाड़ी इसके लिए तैयार हैं। हालांकि हमारे लिए ये कोई नई बात नहीं है, ऑस्ट्रेलिया में भी हम इस तरह की परिस्थितियों में खेलते हैं।

ये भी पढ़ें: मार्कस स्टोइनिस ने बिग बैश लीग में 147 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर रचा इतिहास

रिचर्डसन ने आगे कहा कि घरेलू परिस्थितियों में भारतीय टीम काफी खतरनाक हो जाती है। पिछले साल हमने वनडे सीरीज जरुर जीती थी लेकिन कप्तान आरोन फिंच ने भी कहा है कि यहां पर कोई भी टीम लगातार सीरीज नहीं जीत पाई है। इसी वजह से ये काफी कड़ा मुकाबला होने वाला है।

Published 12 Jan 2020, 17:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now