Create

"ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ "चक दे इंडिया" मूवी जैसी प्लानिंग कर रखी थी"

ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को जबरदस्त तरीके से हराया
ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को जबरदस्त तरीके से हराया
reaction-emoji
Nitesh

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) ने पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में जिस तरह का परफॉर्मेंस किया उसको लेकर पूर्व दिग्गज स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया ने अपनी प्लानिंग काफी अच्छी तरह से की और जरूरत पड़ने पर उसे एग्जीक्यूट भी किया।

पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही उनका वर्ल्ड कप जीतने का सपना भी टूट गया। पहले खेलते हुए पाकिस्तानी टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 176 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 19 ओवर में ही 5 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। हालांकि एक समय कंगारू टीम काफी मुश्किल स्थिति में थी। टीम को अंतिम दो ओवरों में 22 रन चाहिए थे लेकिन मैथ्यू वेड ने लगातार तीन छक्के लगाकर ऑस्ट्रेलिया को जीत दिला दी।

ये ऑस्ट्रेलियाई टीम चक दे इंडिया वाली जैसी टीम लगी - दानिश कनेरिया

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए दानिश कनेरिया ने चक दे इंडिया मूवी का उदाहरण दिया जिसमें ऑस्ट्रेलिया की हॉकी टीम विरोधी टीम के वीक लिंक पर अटैक करती थी।

कनेरिया ने अपने वीडियो में कहा "ये ऑस्ट्रेलियाई टीम चक दे इंडिया मूवी वाली ऑस्ट्रेलिया लगी। जैसा कि फिल्म में दिखाया गया था कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने हर एक प्लेयर और हर एक चीज के बारे में काफी अच्छी तरह से एनालिसिस किया था। उन्होंने हर एक पहलू पर गौर किया और विरोधी टीम की कमजोर कड़ी को निशाना बनाया।"

आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम लगातार जीतती हुई आ रही थी लेकिन सेमीफाइनल मुकाबले में उन्हें आखिर के ओवरों में आकर हार का सामना करना पड़ा और वो वर्ल्ड कप की रेस से बाहर हो गए।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...