Create
Notifications

आवेश खान का बड़ा बयान, कहा इंग्लैंड दौरे पर पूरी तैयारी के साथ जाउंगा और मौका मिलने पर बेहतरीन प्रदर्शन करुंगा

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

अनकैप्ड खिलाड़ी आवेश खान (Avesh Khan) ने इंग्लैंड दौरे को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आवेश खान को स्टैंडबाई प्लेयर्स के तौर पर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में शामिल किया गया है। उन्होंने कहा है कि वो पूरी तैयारी के साथ इंग्लैंड जाएंगे और मौका मिलने पर अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करेंगे।

भारतीय सेलेक्टर्स ने हाल ही में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया है। भारतीय टीम में कुल 20 खिलाड़ियों का चयन किया गया है, जबकि चार प्लेयर्स को रिजर्व के तौर पर रखा गया है। आवेश खान का नाम रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में है।

ये भी पढ़ें: हर्षल पटेल ने IPL में डोमेस्टिक क्रिकेटर्स के बेहतरीन परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

आवेश खान का पूरा बयान

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान आवेश खान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं टीम इंडिया के साथ अफ्रीका दौरे पर भी गया था और वर्ल्ड कप के दौरान भी टीम के साथ था। इंग्लैंड के खिलाफ जो घरेलू सीरीज हुई थी उसमें भी मैं टीम के साथ था। इसके अलावा एशिया कप में भी मैं गया था। तो कुल मिलाकर एक बेहतरीन मौका हमें मिला है। इस वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भी मैं स्टैंडबाई के तौर पर चुना गया हूं। मैं वहां पर अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करुंगा। अगर किसी को इंजरी हो गई तो हमें खेलने का भी मौका मिल सकता है। इसलिए मैं अपनी तरफ से इंग्लैंड दौरे पर पूरी तैयारी के साथ जाउंगा और मौका मिलने पर 100 प्रतिशत देने की कोशिश करुंगा।

आपको बता दें कि आवेश खान ने आईपीएल 2021 में अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया था। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 14 विकेट चटकाए और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में दूसरे पायदान पर रहे।

ये भी पढ़ें: दिग्गज भारतीय गेंदबाज को टीम में जगह नहीं मिलने पर पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon4 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...