Create

हर्षल पटेल ने IPL में डोमेस्टिक क्रिकेटर्स के बेहतरीन परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने आईपीएल (IPL) में डोमेस्टिक प्लेयर्स के बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हर्षल पटेल ने कहा है कि आईपीएल की वजह से इंटरनेशनल और डोमेस्टिक का गैप काफी कम हो गया है।

हर्षल पटेल ने आरसीबी की तरफ से खेलते हुए इस आईपीएल सीजन जबरदस्त गेंदबाजी की। वो इस सीजन सबसे ज्यादा 17 विकेट लेकर पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे थे। उनके अलावा दिल्ली कैपिटल्स के अनकैप्ड गेंदबाज आवेश खान ने भी जबरदस्त प्रदर्शन किया और वो इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर थे।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान जल्द ही सभी फॉर्मेट्स में पहले या दूसरे स्थान पर होगा, अब्दुल रज्जाक का बयान

हर्षल पटेल का अपनी गेंदबाजी को लेकर बयान

हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में हर्षल पटेल ने डोमेस्टिक क्रिकेटर्स के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

डोमेस्टिक और इंटरनेशनल क्रिकेटर्स के बीच का गैप आईपीएल की वजह से कम हो रहा है। इंटरनेशनल क्रिकेट में जितना प्रेशर होता है उतना आईपीएल में भी होता है। जिन लोगों ने भी टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं मैंने उनसे सुना है कि आईपीएल में गेंदबाजी करना ज्यादा मुश्किल है। मुझे इंटरनेशनल मैचों का अनुभव नहीं है, इसलिए मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता हूं। अगर आप इस तरह की परिस्थितियों में शांत रहते हैं और अपना कंट्रोल नहीं गंवाते हैं तो फिर ये अनुभव आगे चलकर आपके काफी काम आएगा।

हर्षल पटेल के मुताबिक उन्होंने अपने लिए एक खास स्टैंडर्ड सेट कर रखा है। अगर वो उस स्टैंडर्ड के हिसाब से प्रदर्शन करते हैं तो फिर वो मानते हैं कि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। हर्षल पटेल ने कहा कि उनकी गेंदबाजी में अभी भी सुधार की गुंजाइश है और वो लगातार प्रयास करते रहेंगे।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने IPL के विदेशी खिलाड़ियों से सजी प्लेइंग इलेवन का किया चयन


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...