Create
Notifications

बाबर आजम ने पाकिस्तानी बल्लेबाज की तुलना राहुल द्रविड़ से की और कहा कि हम उन्हें द्रविड़ बुलाते हैं

Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
reaction-emoji
Nitesh

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने टीम के दिग्गज बल्लेबाज अबदुल्लाह शफीक (Abdullah Shafique) की तुलना भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से की है। उन्होंने कहा कि अबदुल्लाह शफीक की बल्लेबाजी उन्हें काफी पसंद है और जिस तरह से वो गेंद को डक करते हैं उससे वो ज्यादा काफी प्रभावित हैं।

बाबर आजम ने अबदुल्लाह शफीक की काफी तारीफ की। उन्होंने उनकी तुलना केन विलियमसन और राहुल द्रविड़ से की। "डॉन" से बातचीत में अब्दुल्लाह शफीक को लेकर बाबर आजम ने कहा "मुझे व्यक्तिगत तौर पर अबदुल्लाह शफीक की स्टाइलिश बल्लेबाजी पसंद है। वो काफी क्लीन शॉट खेलते हैं और उनका स्टांस काफी शानदार है। जिस तरह से वो गेंद को डक करते हैं वो मुझे काफी प्रभावित करता है। आमतौर पर हम उनकी तुलना केन विलियमसन और राहुल द्रविड़ से करते हैं। हम उन्हें राहुल द्रविड़ बुलाते हैं।"

मैं पाकिस्तान क्रिकेट के लिए बड़ी विरासत छोड़कर जाना चाहता हूं - बाबर आजम

बाबर आजम ने पाकिस्तानी टीम को लेकर अपने रोडमैप के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा "जब मुझे 2019 में टी20 टीम का कप्तान बनाया गया था तो मेरा सपना था कि एक ऐसी टीम को तैयार कर सकूं जो आने वाले कई सालों में पाकिस्तान का नाम रोशन करे। जब मैं क्रिकेट को अलविदा कहूं तो अपने देश के लिए एक बड़ी विरासत छोड़कर जाना चाहता हूं जो अगले 10-15 साल तक पाकिस्तान क्रिकेट की सेवा कर सके।"

आपको बता दें कि पिछले साल अधूरे दौरे को पूरा करने के लिए वेस्टइंडीज की टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए एक बार फिर पाकिस्तान आने वाली है। दोनों टीमों के बीच इस सीरीज की शुरुआत 8 जून से होगी। बाबर आजमने कैरेबियाई टीम के खिलाफ सीरीज में अपनी टीम की जीत का दावा किया है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...