भारत के खिलाफ मैच से पहले बाबर आजम की बड़ी कमजोरी निकलकर आई सामने, पूर्व क्रिकेटर ने किया जिक्र

Pakistan Asia Cup Cricket
बाबर आजम का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है

भारत के खिलाफ मैच से पहले पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की एक बड़ी कमजोरी बताई है। उन्होंने कहा है कि बाबर आजम भले ही दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं लेकिन अभी तक वनडे में वो भारत के खिलाफ सफल नहीं हो पाए हैं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक बाबर आजम ने अभी तक वनडे में भारतीय टीम के खिलाफ एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है। इसलिए भारतीय टीम को चाहिए कि उनके ऊपर दबाव बनाकर रखें।

10 सितंबर को एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। हालांकि इस मैच में बारिश के पूरे आसार हैं और इसी वजह से सिर्फ इस मैच के लिए एक रिजर्व डे रखा गया है। अगर बारिश की वजह से 10 सितंबर को मैच नहीं हो पाता है तो फिर 11 सितंबर को ये मुकाबला खेला जा सकेगा। पाकिस्तान टीम को बाबर आजम से काफी ज्यादा उम्मीदें होंगी लेकिन वनडे में कप्तान बाबर भारत के खिलाफ कुछ खास कारनामा नहीं कर पाए हैं।

पाकिस्तानी बल्लेबाजों पर भारत को दबाव बनाकर रखना होगा - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक बाबर आजम और फखर जमान के ऊपर इंडियन टीम को प्रेशर बनाकर रखना चाहिए। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

पाकिस्तान की बल्लेबाजी में फखर जमान अभी तक रन नहीं बना पाए हैं और इसी वजह से उनके ऊपर दबाव बनाकर रखना होगा। पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में जाएगी। अगर हम सेमीफाइनल में जाएंगे तो वो भी सेमीफाइनल में पहुंचेंगे। बाबर आजम ने अभी तक भारत के खिलाफ वनडे क्रिकेट में एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है। उनके ऊपर भी दबाव बनाकर रखिए। इमाम उल हक और मोहम्मद रिजवान के ऊपर भी दबाव बनाकर रखना जरूरी है। इफ्तिखार अहमद और आगा सलमान प्रेशर में बिखर सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now