बाबर आजम ने शाहीन अफरीदी से बदला लिया है...पाकिस्तान टीम का दोबारा कप्तान बनने को लेकर आई प्रतिक्रिया

बाबर आजम को लेकर बड़ा बयान आया सामने
बाबर आजम को लेकर बड़ा बयान आया सामने

बाबर आजम (Babar Azam) के दोबारा पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) का कप्तान बनने को लेकर पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी के बीच चाहे कितनी भी दोस्ती क्यों ना हो लेकिन बाबर ने दोबारा कप्तान बनके अफरीदी से बदला लिया है। राशिद लतीफ के मुताबिक अगर शाहीन अफरीदी ने कप्तान बनते वक्त बाबर आजम का जिक्र किया होता तो उन्हें आज ये दिन नहीं देखना पड़ता।

शाहीन शाह अफरीदी को पाकिस्तान टीम की कप्तानी से हटा दिया गया है। अफरीदी की कप्तानी में पाकिस्तान का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। इसी वजह से महज एक सीरीज के बाद ही उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया और उनकी जगह दोबारा बाबर आजम की नियुक्ति की गई। बाबर आजम वर्ल्ड कप 2023 तक पाकिस्तान के कप्तान थे लेकिन टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया था और इसके बाद शाहीन अफरीदी को कप्तान बनाया गया था। हालांकि अब बाबर आजम दोबारा कप्तान के तौर पर वापस आ गए हैं।

बाबर आजम के पक्ष में शाहीन अफरीदी ने नहीं दिया था बयान - राशिद लतीफ

वहीं राशिद लतीफ के मुताबिक बदले की भावना के तहत बाबर आजम दोबारा कप्तान बने हैं। क्रिकेट पाकिस्तान के मुताबिक उन्होंने कहा,

अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में जब पाकिस्तान को हार मिली थी, तब शादाब खान ने एक बेहतरीन बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के बिना ये टीम अधूरी है। इसका मतलब ये कि मैं कप्तान नहीं हूं। वहीं जब बाबर आजम को कप्तानी से हटाया गया था तो इसी तरह के बयान की उम्मीद मैं शाहीन शाह अफरीदी से कर रहा था। अगर शाहीन ने उस दिन ये बयान दिया होता तो उन्हें आज ये दिन नहीं देखना पड़ता। भले ही दोनों प्लेयर्स के बीच कितनी भी दोस्ती क्यों ना हो लेकिन बाबर आजम ने अपना बदला ले लिया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता