Create
Notifications

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की प्रशंसा करते हुए दिग्गज गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान 

बाबर आजम कई बड़ी उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं
बाबर आजम कई बड़ी उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज वक़ार यूनिस (Waqar Younis) ने अपने देश की टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की जमकर प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि आधुनिक क्रिकेट में बाबर "मिलियन डॉलर" जैसे दिखते हैं और खेल के अन्य बड़े खिलाड़ियों जैसे ही अच्छे हैं। पूर्व तेज गेंदबाज का यह भी मानना है कि पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अच्छा प्रदर्शन कर सकता है।

यूनिस ने ऑस्ट्रेलियाई विकेटों को बल्लेबाजी के लिए बेहतर बताया और कहा कि पाकिस्तानी बल्लेबाज उन परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। उन्होंने बाबर और मोहम्मद रिज़वान को टीम के लिए अहम बताया। इसके वाला उन्होंने पाकिस्तानी गेंदबाजी अटैक को वर्ल्ड के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण में से एक बताया।

आईसीसी डिजिटल से बातचीत में वक़ार ने कहा,

हमारे पास इस वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करने का वास्तव में अच्छा मौका है। ऑस्ट्रेलिया में पिचें आमतौर पर बहुत अच्छी बल्लेबाजी वाली पिचें होती हैं और पाकिस्तान के पास अच्छे बल्लेबाज होते हैं जो वास्तव में इन परिस्थितियों में अच्छा खेल सकते हैं। टॉप ऑर्डर में बाबर आजम निश्चित रूप से अहम बल्लेबाज होने वाले हैं। मेरे हिसाब से वो काफी बड़ा प्रभाव डालेंगे और मोहम्मद रिजवान भी काफी अच्छा खेल रहे हैं। इसके अलावा पाकिस्तान का बॉलिंग अटैक दुनिया में सबसे बेहतरीन है।

बाबर दूसरे बड़े नामों जितना ही अच्छे हैं - वक़ार यूनिस

वक़ार यूनिस ने आगे बाबर आजम की तारीफ़ करते हुए कहा,

आधुनिक समय के क्रिकेट में बाबर आजम मिलियन डॉलर के लगते हैं और वह निश्चित रूप से सभी बड़े नामों की तरह अच्छे हैं। लेकिन उन सभी महानुभावों की अपनी-अपनी ताकत और अपनी-अपनी क्लास है और ये सभी अलग-अलग युगों में खेले और हमें यह नहीं भूलना चाहिए।

आपको बता दें की आईसीसी रैंकिंग में सफ़ेद गेंद के दोनों प्रारूपों में बाबर आजम टॉप पर हैं। हालांकि टेस्ट क्रिकेट में अभी वह चौथे स्थान पर है लेकिन उनकी नजर इस प्रारूप में टॉप पर आने की होगी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...