आप सुपरस्टार हैं लेकिन अभी तक...बाबर आजम को पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने दी अहम सलाह

India Cricket WCup
बाबर आजम को मिली रन बनाने की सलाह

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि बाबर आजम को सुपरस्टार प्लेयर माना जाता है लेकिन अभी तक उनका परफॉर्मेंस उस हिसाब से नहीं रहा है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक बाबर आजम को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में रन बनाने ही होंगे।

बाबर आजम के परफॉर्मेंस की बात करें तो अभी तक वर्ल्ड कप में वो एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं। भारत के खिलाफ उन्होंने अर्धशतक जरूर लगाया था लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में वो जरूरत के समय बड़ी पारी नहीं खेल पाए। इससे पहले के मुकाबलों में भी उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था। ऐसे में उनके ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं।

बाबर आजम को अब रन बनाना होगा - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक बाबर आजम को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में जीत दर्ज करना ही होगा। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

बाबर आजम को रन बनाने ही होंगे। उन्हें पार्टी में आना ही होगा, क्योंकि इतनी बड़ी पार्टी का आयोजन हो रहा है। आप एक सुपरस्टार खिलाड़ी हैं लेकिन अभी तक हीरो के भाई का रोल तक नहीं निभाया है। इसलिए आपको रन बनाने ही होंगे।

आपको बता दें कि World Cup 2023 का 23वां मुकाबला पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा। पाकिस्तान ने अभी तक 4 मैचों में 2 जीत हासिल की है, वहीं अफगानिस्तान ने 4 मैचों में सिर्फ 1 जीत दर्ज की है। पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच अभी तक सिर्फ 7 वनडे खेले गये हैं, जिसमें सभी मैच पाकिस्तान ने जीते हैं। इस मैच में भी पाकिस्तान का पलड़ा काफी ज्यादा भारी रहेगा, लेकिन अफगानिस्तान की नजरें टूर्नामेंट में एक और उलटफेर पर रहेंगी। चेन्नई की पिच पर अफगानिस्तान के स्पिनर्स काफी बेहतर कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now