Create

बाबर आजम ने वनडे में लगातार तीसरा शतक लगाने के बाद दिया बड़ा बयान

बाबर आज़म ने अपना 17वां वनडे शतक लगाया
बाबर आज़म ने अपना 17वां वनडे शतक लगाया

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मुल्तान में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में जबरदस्त शतक जड़ दिया। वनडे में ये लगातार उनका तीसरा शतक है और ये कारनामा अपने करियर में वो दो बार कर चुके हैं। उन्होंने ये रिकॉर्ड बनाने के बाद बड़ा बयान दिया है और कहा कि वो लगातार अपने गेम पर काम करते रहेंगे।

पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को पहले वनडे मुकाबले में 5 विकेट से हराते हुए तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त प्राप्त कर ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 8 विकेट के नुकसान पर 305 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए पाकिस्तान ने 4 गेंद शेष रहते 5 विकेट पर 306 रन बनाकर मैच जीत लिया। बाबर आज़म ने अपना 17वां वनडे शतक लगाया और अपनी टीम को एक शानदार जीत दिलाई।

पाकिस्तान को मिली जीत को लेकर बाबर आजम का बयान

बाबर आजम ने पाकिस्तान को पहले वनडे में मिली जीत और अपने जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने मैच के बाद कहा,

मैं हमेशा अपने स्ट्रेंथ पर काम करता रहता हूं। इमाम उल हक के साथ जब मैं बल्लेबाजी कर रहा था तो फिर कॉलिंग की थोड़ी दिक्कत थी। हालांकि जैसे-जैसे पार्टनरशिप आगे बढ़ती गई ये चीज बेहतर होती गई। इस विकेट पर बल्लेबाजी आसान नहीं थी। गेंदबाजों को श्रेय जाता है। शादाब खान ने आकर बेहतरीन गेंदबाजी की। फील्डिंग में वो जो स्टैंडर्ड सेट करते हैं वो काबिलेतारीफ है। खुशदिल शाह का परफॉर्मेंस भी काफी शानदार रहा।

आपको बता दें कि खुशदिल शाह ने आखिर में आकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्होंने 23 गेंदों पर नाबाद 41 रन बनाकर पाकिस्तान को 4 गेंद शेष रहते जीत दिलाई। अगर उन्होंने ये पारी नहीं खेली होती तो पाकिस्तान की टीम फंस सकती थी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment