Create

बाबर आजम ने भारत-पाकिस्तान संयुक्त टी20 इलेवन का किया चयन 

बाबर आजम
बाबर आजम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने भारत और पाकिस्तान को मिलाकर टी20 टीम का चयन किया है। इस टीम में उन्होंने भारत के 6 और पाकिस्तान के 5 खिलाड़ियों को शामिल किया है। बाबर आजम ने भारत-पाकिस्तान की इस संयुक्त टीम में भारतीय कप्तान विराट कोहली और खुद को भी शामिल किया है।

हाल ही में क्रिकबज्ज पर हर्षा भोगले के साथ बातचीत में बाबर आजम ने इस टी20 टीम का चयन किया। बाबर आजम ने सलामी बल्लेबाज के तौर पर खुद को और रोहित शर्मा को चुना। इसके बाद तीसरे नंबर पर उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली और नंबर 4 पर पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक को रखा। विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर बाबर आजम ने एम एस धोनी का चयन किया और नंबर 6 पर हार्दिक पांड्या को चुना।

ये भी पढ़ें: इरफान पठान का बड़ा खुलासा, मुझे भी करना पड़ा था नस्लीय टिप्पणी का सामना

स्पिन गेंदबाज के तौर पर बाबर आजम ने शादाब खान और कुलदीप यादव का चयन किया। वहीं तेज गेंदबाजी की अगर बात करें तो भारत से सिर्फ एक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को उन्होंने इस टीम में जगह दी है। बाबर आजम ने जसप्रीत बुमराह के अलावा शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद आमिर को इस टीम में चुना।

बाबर आजम की भारत-पाकिस्तान संयुक्त टी20 इलेवन

बाबर आजम
बाबर आजम

रोहित शर्मा, बाबर आजम, विराट कोहली, शोएब मलिक, एम एस धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, शादाब खान, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद आमिर।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने डीआरएस को लेकर रविंद्र जडेजा को किया ट्रोल

बाबर आजम ने इसके अलावा वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की लगातार हार को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया इस मुकाबले का इंतजार करती है। इसलिए इस मैच में अन्य मैचों की तुलना में काफी ज्यादा प्रेशर होता है। भारत-पाकिस्तान का मुकाबला काफी बड़ा होता है। हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करते हैं और ऐसा नहीं है कि हम दबाव में रहते है। हम इसे अन्य मैचों की तरह ही लेते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment