Create

शाहीन अफरीदी की इंजरी को लेकर बाबर आजम ने दिया बड़ा अपडेट 

शाहीन अफरीदी श्रीलंका दौरे पर चोटिल हो गए थे
शाहीन अफरीदी श्रीलंका दौरे पर चोटिल हो गए थे
reaction-emoji
Prashant Kumar

पाकिस्तान के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) कुछ समय पहले इंजरी का शिकार हो गए थे। अब उनकी इंजरी को लेकर टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने अहम अपडेट दिया है। बाबर ने कहा कि टीम उन्हें एशिया कप (Asia Cup 2022) जैसे अहम टूर्नामेंट से पहले तैयार करने का प्रयास कर रही है।

पिछले महीने श्रीलंका दौरे पर टेस्ट सीरीज के पहले मैच के दौरान अफरीदी चोटिल हो गए थे और दूसरे मुकाबले में हिस्सा भी नहीं ले पाए थे। पाकिस्तान की टीम नीदरलैंड्स दौरे की तैयारी कर रही है और इसके बाद उन्हें एशिया कप में भाग लेना है।

पाकिस्तान के कप्तान ने कहा कि अफरीदी पूरी तरह से चोट से उबर नहीं पाए हैं और वे उन्हें नीदरलैंड्स दौरे के लिए टीम के साथ ले जा रहे हैं ताकि डॉक्टर और फिजियो उनके ठीक होने पर नजर रख सकें।

बाबर आजम ने कहा,

शाहीन की फिटनेस को लेकर चिंता है। हम उसे साथ ले जा रहे हैं क्योंकि डॉक्टर और फिजियो टीम के साथ यात्रा कर रहे हैं, इसलिए उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जा सकती है। हम लंबी अवधि के नजरिए से सोच रहे हैं। एशिया कप और वर्ल्ड कप भी है। हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द तैयार हो सकें। हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह नीदरलैंड्स में कम से कम एक मैच खेल सके। नहीं तो उम्मीद है कि वह एशिया कप में खेल सकते हैं।

एशिया कप की टीम में कोई बदलाव नहीं होगा - बाबर आजम

पाकिस्तानी कप्तान ने नीदरलैंड्स दौरे के लिए चुनी गई टीम का भी जिक्र किया, साथ ही स्पष्ट किया कि एशिया कप के लिए चुने गए स्क्वाड में अब कोई भी बदलाव नहीं होगा। वहीँ उन्होंने कहा कि आगामी टूर्नामेंट में मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक नहीं खेलते दिखेंगे। बाबर ने कहा,

कोच और चयनकर्ताओं के परामर्श के बाद सर्वश्रेष्ठ टीम का चयन किया गया है। नीदरलैंड्स दौरे के तुरंत बाद एशिया कप है, इसलिए टीम में बदलाव की कोई संभावना नहीं है। आने वाले एशिया कप में शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज की कमी खलेगी, लेकिन आसिफ अली, खुशदिल शाह और इफ्तिखार अहमद इन नंबरों के खिलाड़ी हैं और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। हम शादाब खान की बल्लेबाजी फॉर्म का इस्तेमाल करेंगे और बल्लेबाजी में गहराई का प्रयास करेंगे।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...