Create
Notifications

बाबर आजम ने बांग्लादेश को 3-0 से हराने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

बाबर आजम ने कुछ अहम बातें बताई है
बाबर आजम ने कुछ अहम बातें बताई है
ANALYST

पाकिस्तान की टीम ने सबसे छोटे प्रारूप के वर्ल्ड कप में हासिल फॉर्म को जारी रखा है। बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 मैच को 5 विकेट से जीतने के बाद पाकिस्तानी टीम ने सीरीज को 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया है। इस जीत का श्रेय कप्तान बाबर आजम ने टीम के सभी सदस्यों को दिया है। टेस्ट क्रिकेट में भी इस फॉर्म को लेकर जाने की बात बाबर आजम ने कही है।

बाबर आजम ने मैच के बाद कहा कि जिस तरह से प्रत्येक व्यक्ति ने प्रदर्शन किया है, उसका श्रेय ग्रुप को जाता है। सुधार की गुंजाइश हमेशा रहती है। हमारी फील्डिंग में काफी सुधार हुआ है। मध्यक्रम ने भी मैच जीतने की जिम्मेदारी ली है। इस आत्मविश्वास को टेस्ट में ले जाना चाहते हैं। प्रशंसकों के लिए धन्यवाद, हमने इन तीन मैचों का आनंद लिया।

पाक ओपनर मोहम्मद रिजवान को प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुना गया। रिजवान ने कहा कि जब टीम जीतती है और आपका प्रदर्शन जीत में योगदान देता है तो आपको जो खुशी महसूस होती है, उसे बयां नहीं किया जा सकता है। हमारा मुख्य फोकस परिस्थितियों का आकलन करना और उसके अनुसार फोकस करना था। जिस तरह से उन्होंने (मजीद, पाक के फील्डिंग कोच) पिछले साल मेरी कीपिंग पर काम किया, उनको श्रेय देना चाहता हूँ। प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। ऐसा लगता है कि हम पाकिस्तान में खेल रहे हैं।

So close yet so far for Bangladesh! Mahmud Ullah almost defends eight runs in the final over but Mohammad Nawaz smashes the last ball for a four to complete the clean sweep 💥 #BANvPAK | bit.ly/BANvPAK-T20I3 https://t.co/hcy4BIPaOE

उल्लेखनीय है कि शुरुआती दो मैचों में जीत के साथ ही पाकिस्तान ने विजयी बढ़त हासिल कर ली थी। इसके बाद पाकिस्तान ने तीसरे टी20 मैच में भी अंतिम गेंद पर जीत हासिल की। बांग्लादेश ने 7 विकेट पर 124 रन का स्कोर हासिल किया। जवाब में खेलते हुए पाकिस्तान की टीम ने 5 विकेट पर 127 रन बनाते हुए जीत दर्ज की। अंतिम गेंद पर चौके से पाक को जीत मिली।


Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now