Create
Notifications

बाबर आजम ने भारत अंडर 19 को हराने के बाद पाकिस्तान अंडर 19 टीम के लिए दी प्रतिक्रिया

बाबर आजम ने एक ट्वीट कर अपनी बात कही
बाबर आजम ने एक ट्वीट कर अपनी बात कही
Naveen Sharma

पाकिस्तान की राष्ट्रीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने शनिवार को एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) एशिया कप के ग्रुप चरण में भारत के खिलाफ दो विकेट की जीत के लिए पाकिस्तान के अंडर -19 क्रिकेट टीम की सराहना की। बाबर आजम ने टीम की जीत के बाद खिलाड़ियों के लिए ट्वीट किया।

उन्होंने इसमें लिखा कि बेहतरीन प्रदर्शन साथियों। इस तरह का प्रदर्शन जारी रखते हुए हमें गौरवान्वित करते रहें। क्रिकेट में आपकी और सफलता के लिए प्रार्थना करता हूँ।

पाकिस्तान के युवा खिलाड़ी मुहम्मद शहजाद और जीशान ज़मीर के बेहतरीन खेल ने कप्तान कासिम अकरम द्वारा टॉस जीतकर उन्हें बल्लेबाजी के लिए बुलाने के बाद उनकी टीम को भारत के खिलाफ जीत दिलाने में मदद की। जीशान ज़मीर ने पहले गेंदबाजी में 5 विकेट चटकाए। इसके बाद शहजाद ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया।

टॉस हारकर पहले खेलते हुए भारतीय अंडर 19 टीम महज 237 रन के स्कोर पर आउट हो गई। टीम ने पूरे ओवर भी नहीं खेले। भारतीय टीम के लिए आराध्य यादव ने सबसे ज्यादा 50 रनों की पारी खेली। अन्य बल्लेबाजों की बात करें तो हरनूर सिंह ने भी 46 रनों की पारी खेली। पाकिस्तान के गेंदबाजों ने सटीक लाइन और लेंथ रखी और भारतीय टीम को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया। जीशान ज़मीर ने सबसे ज्यादा 5 विकेट अपने नाम किये।

Well done boys, keep performing like this and continue to make all of us proud. Praying for your more successes in cricket.🇵🇰 twitter.com/therealpcb/sta…

जवाब में खेलते हुए पाकिस्तान के लिए कुछ बल्लेबाजों ने उपयोगी पारियां खेली लेकिन मुहम्मद शहजाद ने एक छोर पर खड़े होकर धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। वह 81 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए। अंत में अहमद खान ने पाकिस्तानी टीम के लिए तेजी से बल्लेबाजी की। उन्होंने अंतिम गेंद पर चौका लगाते हुए अपनी टीम को 2 विकेट से जीत दिलाई। पाकिस्तान ने 8 विकेट पर 240 रनों का स्कोर बनाया।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...