Create

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में मिली हार के बाद बाबर आजम का बड़ा बयान

Nitesh
बाबर आजम ने टीम की हार को लेकर बड़ा बयान दिया
बाबर आजम ने टीम की हार को लेकर बड़ा बयान दिया

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में मिली करारी हार के बाद कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। बाबर आजम ने बताया कि गेंदबाजी और बल्लेबाजी के दौरान टीम ने क्या गलतियां की जिसकी वजह से हार का सामना करना पड़ा।

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को लाहौर में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में बुरी तरह हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया ने 88 रनों के बड़े अंतर से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारू टीम ने 7 विकेट पर 313 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए पाकिस्तान की टीम 45.2 ओवर में 225 रनों पर आउट हो गई। ट्रेविस हेड ने शानदार शतक जड़ा और उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

पहले 10 ओवरों में हमारी गेंदबाजी अच्छी नहीं रही - बाबर आजम

इस हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि गेंदबाजी और बल्लेबाजी में टीम से गलतियां हुईं और इसका खामियाजा भुगतना पड़ा।

मैच के बाद उन्होंने कहा "हम ऑस्ट्रेलिया को 300 के अंदर रोकना चाहते थे लेकिन शुरूआती 10 ओवर हमारे लिए अच्छे नहीं रहे। हालांकि आखिर के ओवरों में हमने उनको ज्यादा रन नहीं बनाने दिए। मुझे लगता है कि जब मैं आउट हुआ तो मोमेंटम वहीं से ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में चला गया, क्योंकि नए बल्लेबाज के लिए बैटिंग आसान नहीं थी। जब आपके प्रमुख खिलाड़ी उपलब्ध ना हों तो फिर आपको युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताना ही होता है। जिन खिलाड़ियों ने डेब्यू किया उनका परफॉर्मेंस अच्छा रहा। हम इन गलतियों के बारे में बात करेंगे और कोशिश यही रहेगी कि इसे अगले गेम में ना दोहराएं।"

आपको बता दें कि पाकिस्तान को इससे पहले टेस्ट सीरीज में भी हार का सामना करना पड़ा था और अब वनडे सीरीज में भी उन्हें शिकस्त झेलनी पड़ी है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment