मेरी मां पहली बार मैदान में मैच देखने के लिए आईं और...बाबर आजम ने शतक लगाने के बाद दिया बड़ा बयान

बाबर आजम ने जबरदस्त शतक लगाया (Photo Credit - PSL Twitter)
बाबर आजम ने जबरदस्त शतक लगाया (Photo Credit - PSL Twitter)

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में पेशावर जाल्मी के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ धुआंधार शतक लगाया। इसको लेकर बाबर आजम ने बड़ी प्रतक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ये पारी उनके लिए सबसे बेस्ट है, क्योंकि उनकी मां पहली बार मैदान में उनका मैच देखने के लिए आई थीं और उन्होंने जबरदस्त तरीके से शतक लगा दिया।

बाबर आजम ने इस्लामाबाद यूनाईटेड के खिलाफ काफी जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने 63 गेंद पर 14 चौके और 2 छक्के की मदद से 111 रनों की नाबाद पारी खेली। इसी वजह से टीम 200 रन बनाने में कामयाब रही। इसके बाद टीम के लेग ब्रेक गेंदबाज आरिफ याकूब ने एक ही ओवर में चार विकेट लेकर टीम को मैच जिता दिया।

ये मेरी बेस्ट पारियों में से एक है - बाबर आजम

मैच के बाद बातचीत के दौरान बाबर आजम ने अपनी शतकीय पारी और याकूब की बेहतरीन गेंदबाजी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि उनकी मां मैच देखने के लिए आई थीं और इसी वजह से ये शतक उनके लिए काफी खास है। बाबर ने कहा,

मेरी मां पहली बार मैच देखने के लिए आई थीं। मैं काफी खुश हूं। वो हमेशा घर से मैच देखती हैं। उनका आना मेरे लिए अच्छा साबित हुआ और मैंने शतक लगा दिया। ये मेरी बेस्ट पारियों में से एक है। सैम और मुझे लगा कि पिच अच्छी है और इसी वजह से हम 200 रन बनाने की तरफ देख रहे थे। याकूब ने काफी अच्छी गेंदबाजी की। आजम खान के आउट होने के बाद मैंने उन्हें गेंदबाजी देकर एक चांस लिया। उन्हें पूरा क्रेडिट जाता है जो बिल्कुल भी पैनिक नहींं हुए।

आपको बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग के 13वें मैच में बाबर आजम की अगुवाई वाली पेशावर जाल्मी ने शादाब खान की इस्लामाबाद यूनाईटेड को 8 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पेशावर जाल्मी ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए। जवाब में इस्लामाबाद यूनाईटेड की टीम 9 विकेट खोकर 193 रन ही बना सकी।

Quick Links