इन दो प्लेयर्स ने मैच को चेंज कर दिया...बाबर आजम ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली जीत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
साउद शकील ने जबरदस्त दोहरा शतक लगाया था (Photo - PCB)
साउद शकील ने जबरदस्त दोहरा शतक लगाया था (Photo - PCB)

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में (SL vs PAK) मिली बेहतरीन जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टीम के युवा खिलाड़ियों की काफी तारीफ की जिनका परफॉर्मेंस इस मुकाबले में काफी जबरदस्त रहा। खासकर आगा सलमान के परफॉर्मेंस से कप्तान बाबर आजम काफी खुश नजर आए।

पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ गॉल में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले को 4 विकेट से अपने नाम कर लिया है। पाकिस्तान टीम ने 131 रनों के टार्गेट को खेल के आखिरी दिन 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक 50 रन बनाकर नाबाद रहे। साउद शकील को पहली पारी में उनके बेहतरीन दोहरे शतक के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मेहमान टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

साउद शकील और आगा सलमान की साझेदारी गेम चेंजर साबित हुई - बाबर आजम

मैच के बाद बाबर आजम ने पाकिस्तानी टीम को मिली जीत का श्रेय आगा सलमान और साउद शकील को दिया। उन्होंने कहा "जब आप मैच जीतते हैं तो फिर काफी कॉन्फिडेंस मिलता है। सभी खिलाड़ियों और यंगस्टर्स को इसका श्रेय जाता है। हमने शुरूआती विकेट गंवा दिए थे और उसके बाद जिस तरह से साउद शकील और आगा सलमान ने खेला उससे गेम पूरी तरह से चेंज हो गया। आगा ने गेंद और बल्ले दोनों के साथ अपना टैलेंट दिखाया। एक कप्तान के तौर पर मैं इन परफॉर्मेंस से खुश हूं। यहां पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं है लेकिन जिस तरह से साउद ने खेला वो काफी शानदार है।"

आपको बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 312 रन बनाए थे। जवाब में पाकिस्तान टीम ने अपनी पहली पारी में 461 रन बनाकर बड़ी बढ़त हासिल की। साउद शकील ने बेहतरीन दोहरा शतक लगाया और 208 रनों की नाबाद पारी खेली थी। श्रीलंका की दूसरी पारी 279 रनों पर समाप्त हुई और पाकिस्तान को 131 रनों का टार्गेट मिला जिसे उन्होंने 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now