बाबर आजम ने भारत में पहली बार आकर मैच खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, कही ये अहम बात

Pakistan v England - 7th IT20
बाबर आजम ने इंडिया टूर को लेकर दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने भारत में पहली बार आकर क्रिकेट खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वो हर एक देश में खेलने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं और भारत में भी खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं और वहां पर अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं।

बाबर आजम ने हाल ही में लंका प्रीमियर लीग में जबरदस्त तरीके से शतक लगाया है। उन्होंने एशिया कप और वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म में आने के संकेत दे दिए हैं। बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप के लिए भारत का दौरा करेगी और यहां पर अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी।

मैं भारत में वर्ल्ड कप खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हूं - बाबर आजम

लंका प्रीमियर लीग में शतक लगाने के बाद बाबर आजम से जब भारत में खेलने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा,

मैं हर जगह खेलने के लिए एक्साइटेड होता हूं। हर एक देश में जाकर मैं रन बनाने की कोशिश करता हूं। क्योंकि जब आप अलग देश में जाकर बेहतर प्रदर्शन करते हैं तो फिर उसकी बात ही अलग होती है। इससे आपको अलग-अलग कंडीशंस का एक्सपीरियंस भी मिलता है। हम भारत दौरे के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

आपको बता दें कि बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तान ने एशिया कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में कई दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। हालांकि सरफराज खान और शान मसूद जैसे प्लेयर्स को जगह नहीं मिली है। वहीं टीम में दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी फहीम अशरफ की लंबे समय बाद वापसी हुई है। वो दो साल से भी ज्यादा समय के बाद पाकिस्तान टीम में वापसी कर रहे हैं। कप्तान बाबर आजम चाहेंगे कि अपनी कप्तानी में टीम को एशिया कप का टाइटल जिताएं। पिछले साल टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now