Create

बाबर आजम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जबरदस्त साझेदारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

बाबर आजम ने बेहतरीन शतकीय पारी खेली
बाबर आजम ने बेहतरीन शतकीय पारी खेली

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने कराची टेस्ट मैच में टीम की जबरदस्त वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। बाबर आजम ने अब्दुल्लाह शफीक के साथ हुई साझेदारी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि वो और शफीक मिलकर गेम को जितना डीप हो सके उतना डीप लेकर जाना चाहते थे।

कराची टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के सामने 506 रनों का टार्गेट रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की शुरूआत अच्छी नहीं रही और सिर्फ 21 रन के स्कोर पर ही टीम को दो बड़े झटके लग गए। टीम काफी मुश्किल में लग रही थी लेकिन कप्तान बाबर आजम और सलामी बल्लेबाज अब्दुल्लाह शफीक ने मिलकर पाकिस्तान को संकट से निकाल लिया। इन दोनों प्लेयर्स के बीच अभी तक 171 रनों की साझेदारी हो चुकी है। बाबर आजम ने इस दौरान अपना शतक भी लगाया। अब पाकिस्तान को खेल के आखिरी दिन जीत के लिए 314 रन चाहिए।

हम गेम को डीप लेकर जाना चाहते थे - बाबर आजम

पाकिस्तान क्रिकेट के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में बाबर आजम ने अब्दुल्लाह शफीक के साथ हुई अपनी साझेदारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं अल्लाह का शुक्रिया कहना चाहता हूं और टीम को इसकी जरूरत थी क्योंकि हमारे ओपनर्स काफी जल्द पवेलियन लौट गए थे। हमें एक साझेदारी की जरूरत थी और अब्दुल्लाह और मैंने गेम को जितना डीप हो सके उतना डीप ले जाने की कोशिश की। अब्दुल्लाह ने काफी धैर्य के साथ खेला और एक जबरदस्त पारी खेली। इतने बेहतरीन बॉलिंग अटैक के सामने इस तरह की पारी खेलना आसान नहीं था। हमें आसान रन नहीं मिल रहे थे।

आपको बता दें कि मैच के लिहाज से अब 5वां दिन काफी अहम हो गया है। ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 8 विकेट चाहिए, वहीं पाकिस्तान पूरे दिन बल्लेबाजी करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment