Create

"क्‍या आपको लगता है कि मैं बूढ़ा हो गया हूं?", बाबर आजम ने पत्रकार को दिया मजेदार जवाब

बाबर आजम ने नीदरलैंड्स के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले पत्रकार को जवाब दिया
बाबर आजम ने नीदरलैंड्स के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले पत्रकार को जवाब दिया
Vivek Goel

पाकिस्‍तान (Pakistan Cricket team) के कप्‍तान बाबर आजम (Babar Azam) क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में बेहतरीन प्रदर्शन करके एक के बाद एक कई रिकॉर्ड्स तोड़ते जा रहे हैं। बाबर आजम बल्‍लेबाजी में तो कमाल कर रही रहे हैं, साथ ही साथ उनका चुटीला अंदाज भी फैंस को काफी रास आ रहा है।

बाबर आजम ने एक पत्रकार के सवाल पर मजेदार जवाब दिया। पत्रकार ने पाकिस्‍तान के कप्‍तान से कार्यभार के बीच खिलाड़‍ियों के संघर्ष के बारे में सवाल किया। पत्रकार ने पूछा कि क्‍या पाकिस्‍तान के खिलाड़‍ियों पर कार्यभार के कारण दबाव बढ़ रहा है?

इस पर बाबर आजम ने अपना मजाकिया पक्ष दिखाया और फिर कहा कि काफी क्रिकेट के कारण खिलाड़‍ियों को अपने फिटनेस स्‍तर पर बढ़ावा करना होगा।

पत्रकार ने पूछा, 'आपको नहीं लगता कि खिलाड़ी निराश थे, कार्यभार ज्‍यादा था? तो क्‍या यह अच्‍छा आईडिया नहीं कि आप केवल दो ही प्रारूप खेलें?' इस पर पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम ने जवाब दिया, 'यह आपकी फिटनेस पर निर्भर करता है। मुझे नहीं लगता कि हमें अपने आप को दो प्रारूप तक सीमित करने की जरूरत है। क्‍या आपको लगता है कि मैं बूढ़ा हो गया हूं?'

पत्रकार ने इस पर कहा, 'कार्यभार काफी बढ़ गया है। जवाब में बाबर ने कहा, 'मुझे तो नहीं लगता। अगर भार बढ़ा है तो हमें अपने फिटनेस स्‍तर में बढ़ावा करना होगा।' बता दें कि पाकिस्‍तान ने अब तक 2022 में 12 अंतरराष्‍ट्रीय मैच खेले हैं।

पाकिस्‍तान की टीम अब 16 अगस्‍त से नीदरलैंड्स के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। यह मुकाबले रोटरडम के हेजलारवेग में खेले जाएंगे। इसके बाद पाकिस्‍तान की टीम एशिया कप में हिस्‍सा लेगी। पाकिस्‍तान और भारत के बीच 28 अगस्‍त को दुबई अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्‍टेडियम पर मुकाबला खेला जाएगा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...