शाहीन शाह अफरीदी के खिलाफ खेलने को लेकर बाबर आजम ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

शाहीन शाह अफरीदी को लेकर बाबर आजम की प्रतिक्रिया
शाहीन शाह अफरीदी को लेकर बाबर आजम की प्रतिक्रिया

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने पीएसएल के दौरान दिग्गज तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) के खिलाफ खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अफरीदी के खिलाफ खेलना काफी बड़ी चुनौती होती है लेकिन वो जब भी मैदान में उतरते हैं तो अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं। बाबर आजम के मुताबिक कभी अफरीदी डॉमिनेट करते हैं और कभी मैं डॉमिनेट करता हूं।

दरअसल रविवार को बाबर आजम की पेशावर जाल्मी का सामना शाहीन अफरीदी की लाहौर कलंदर्स टीम के साथ होगा। इस दौरान फैंस को शाहीन अफरीदी और बाबर आजम के बीच एक बेहतरीन मुकाबला देखने को मिल सकता है। इस मैच से पहले बाबर आजम प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए और उनसे शाहीन अफरीदी के खिलाफ खेलने को लेकर सवाल पूछा गया।

शाहीन के खिलाफ खेलना एक चुनौती होती है - बाबर आजम

एक पत्रकार ने बाबर आजम से पूछा कि आप सबसे हंसकर मिलते हैं लेकिन अब आपका सामना शाहीन से है। इस पर बाबर आजम ने कहा,

तो मैं क्या रोकर मिलूं उनसे ? क्या करें ? ना खेलें फिर ? आप बताएं।
जब भी हम शाहीन या लाहौर के खिलाफ खेलते हैं तो कोशिश हमेशा यही होती है कि अपना बेस्ट दिया जाए। जिस तरह के गेंदबाज शाहीन हैं और इस वक्त जैसी गेंदबाजी कर रहे हैं सबको पता है कि वो पाकिस्तान के बेहतरीन बॉलर्स में से एक हैं। हर दिन उनके अंदर सुधार हो रहा है। उनके खिलाफ खेलना एक चुनौती होती है और इससे मुझे कॉन्फिडेंस भी मिलता है, क्योंकि मैं बेस्ट गेंदबाज के खिलाफ खेल रहा होता हूं। कभी मैं डॉमिनेट करता हूं और कभी वो हावी रहते हैं। ग्राउंड में इस कंपटीशन को देखा जा सकता है। हम साथ में टाइम बिताते हैं और हंसी-मजाक भी करते हैं लेकिन मैदान के अंदर का कंपटीशन चलता रहता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now