Create

खराब फॉर्म में चल रहे विराट कोहली के समर्थन में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने किया खास पोस्ट

India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
·
Neeraj

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने विराट कोहली (Virat Kohli) का समर्थन किया है। वर्तमान समय में अपनी फार्म के लिए विराट कोहली लगातार आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं। जहां अधिकतर दिग्गज कोहली को भारतीय टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तानी टीम के कप्तान ने कोहली का समर्थन किया है। बाबर ने ट्विटर पर कोहली के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,

यह भी गुजर जाएगा। मजबूत रहो।
This too shall pass. Stay strong. #ViratKohli https://t.co/ozr7BFFgXt

इंग्लैंड दौरे पर कोहली ने लगातार निराश किया है और इसके बाद कपिल देव से लेकर सैयद किरमानी तक कई भारतीय दिग्गज इस बात की मांग कर चुके हैं कि कोहली को भारतीय टीम से बाहर किया जाए। कोहली पर लगातार निशाना साधा जा रहा है, लेकिन टीम मैनेजमेंट में उन पर भरोसा दिखाया है और उन्हें लगातार सपोर्ट किया है। हालांकि, इन सबके बावजूद कोहली के बल्ले से एक अच्छी पारी नहीं निकल पा रही है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच, फिर दो टी20 में निराश करने के बाद कोहली वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भी कुछ खास नहीं कर पाए।

वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे कोहली

कोहली को इस महीने के अंत में शुरु हो रहे वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। कोहली ने पहले ही वेस्टइंडीज दौरे से आराम की मांग की थी। इसी वजह से पहले उन्हें वनडे टीम में नहीं चुना गया और अब घोषित हुई टी20 टीम में भी उन्हें नहीं शामिल किया गया है।

इस साल तीनों फॉर्मेट में कोहली का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन उनका कद इतना बड़ा है कि उन्हें जल्दी ड्रॉप नहीं किया जा सकता है। हालांकि, जिस तरह से कोहली ने इस साल हर सीरीज के बाद आराम लिया है उसे देखते हुए आने वाले समय में कुछ कठोर फैसले देखने को मिल सकते हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...