Create

बाबर आजम ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले में मिली जीत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
England v Pakistan: Day 4 - Third Test #RaiseTheBat Series
England v Pakistan: Day 4 - Third Test #RaiseTheBat Series

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली जीत को लेकर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टीम के खिलाड़ियों की काफी तारीफ की है और कहा है कि सबने अपना रोल अच्छी तरह से निभाया।

पाकिस्तान ने ढाका टेस्ट मैच के पांचवें दिन के अंतिम सेशन में बांग्लादेश की टीम को एक पारी और 8 रन के अंतर से पराजित कर दिया। बांग्लादेश की टीम फॉलोऑन खेलते हुए आखिरी दिन दूसरी पारी में 205 रन के स्कोर पर आउट हो गई। पहली पारी में भी टीम महज 87 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गई थी। इस तरह पाकिस्तान ने सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज कर ली।

हमारे पास एक जबरदस्त टीम है - बाबर आजम

पाकिस्तान को मिली जीत के बाद कप्तान बाबर आजम ने खुशी जताई। उन्होंने मैच के बाद कहा "मुझे लगता है कि हर कोई अपने रोल के बारे में क्लियर है और वो मैदान में जाकर खुद को एक्सप्रेस करते हैं। उनके अंदर इतना कॉन्फिडेंस है। टी20 वर्ल्ड कप में जिस तरह से हमारा परफॉर्मेंस रहा और उसके बाद हमने यहां पर जिस तरह का खेल दिखाया उससे मैं काफी खुश हूं। एक कप्तान के तौर पर इतनी बेहतरीन टीम होने से मैं काफी खुश हूं।"

बाबर आजम ने आगे कहा "हमने दोनों ही सीरीज अपने नाम की। आज जिस तरह से हमने ये मुकाबला जीता वो काफी शानदार है। मेरे हिसाब से साजिद की स्पेशल बॉलिंग ने पूरे मैच का पासा ही पलट दिया। आज जिस तरह से सुबह के सत्र में हमारे तेज गेंदबाजों ने विकेट निकाला वो काफी शानदार था। जब आप जीत के लिए खेलते हैं तो फिर उस हिसाब से रिजल्ट भी मिलता है। मैंने हर किसी को अपना नैचुरल गेम खेलने को कहा था और सबने पॉजिटिव माइंडसेट के साथ खेला था।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment