Create

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम के सेलेक्शन से खुश नहीं हैं बाबर आजम, सामने आई बड़ी खबर

खबरों के मुताबिक बाबर आजम टीम चयन के दौरान मौजूद नहीं थे
खबरों के मुताबिक बाबर आजम टीम चयन के दौरान मौजूद नहीं थे
सावन गुप्ता

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) में जब से टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के लिए टीम का ऐलान हुआ है तब से ही काफी उठा-पटक का दौर जारी है। मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस के इस्तीफा देने के बाद अब एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम से खुश नहीं हैं।

पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक जब टीम का सेलेक्शन हुआ तो उस प्रक्रिया में बाबर आजम शामिल ही नहीं थे, जबकि वो टीम के कप्तान हैं। खबरों के मुताबिक कुछ खिलाड़ियों के चयन को लेकर बाबर आजम खुश नहीं हैं। बताया जा रहा है कि आजम खान और शोएब मकसूद को लेकर वो नाराज हैं। बाबर आजम का कहना था कि उन्हें टीम में फखर जमान और फहीम अशरफ जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की जरूरत है।

बाबर आजम को सेलेक्शन की बजाय अपने खेल पर ध्यान देने के लिए कहा गया

आजम खान और शोएब मकसूद का चयन पीसीबी के नए नियुक्त होने वाले चेयरमैन रमीज राजा की सलाह पर किया गया था। बाबर आजम को कहा गया कि वो टीम सेलेक्शन की बजाय अपने गेम पर ज्यादा ध्यान दें।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम इस प्रकार है

बाबर आजम (कप्तान), आसिफ अली, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, शोएब मक़सूद, आजम खान, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इमाद वसीम, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम, शादाब खान, हैरिस रौफ, हसन अली, मोहम्मद हसनेन, शाहीन शाह अफरीदी।

इससे पहले पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक़ और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने अपने पद अचानक से इस्तीफा दे दिया था।

मिस्बाह-उल-हक़ ने अपने पद से इस्तीफा देते हुए कहा कि मैं समझता हूं कि फ़िलहाल मैंने सही समय पर यह फैसला नहीं लिया है। लेकिन मैं उस मानसिक स्थिति में नहीं हूं कि आगामी चुनौतियों से निपट सकूं। पीसीबी ने सकलैन मुश्ताक और अब्दुल रज्जाक को अंतरिम कोच बनाया है।

पाकिस्‍तानी मीडिया की खबरों के मुताबिक मिस्‍बाह उल हक भी इस पक्ष में नहीं थे कि आजम खान का चयन किया जाए।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...