Create

ऑस्ट्रेलिया को लगातार दो टी20 हराने के बाद बांग्लादेश के कप्तान की बड़ी प्रतिक्रिया

Getty Images
Getty Images

बांग्लादेश (Bangladesh) की टीम का बेहतरीन प्रदर्शन जारी है। ऑस्ट्रेलिया (Australia) को उन्होंने दूसरे टी20 मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया और सीरीज (BAN vs AUS) में भी विजयी बढ़त हासिल कर ली। इस जीत के बाद अब पूरा दबाव इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के ऊपर ही है। उन्हें अगले तीनों मैचों में जीतना होगा। बांग्लादेश की टीम एक मैच और जीतकर इतिहास रच सकती है। बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह ने दूसरे टी20 के बाद कुछ अहम बातें कही।

बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह ने कहा कि यह बहुत ही सुखद है कि कैसे अफीफ और सोहन (नुरुल हसन) खड़े हुए और अंत तक चलते रहे, उन्होंने काफी परिपक्वता दिखाई। गेंदबाजों ने उन्हें 120 के आसपास रोकने के लिए बहुत अच्छा काम किया। शाकिब अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से बहुत महत्वपूर्ण थे, यह दर्शाता है कि वह कितने मूल्यवान हैं।

महमुदुल्लाह का पूरा बयान

उन्होंने आगे कहा कि कुछ शुरुआती विकेट गंवाने से ड्रेसिंग रूम में तनाव पैदा हो जाता है लेकिन सोहन और अफीफ ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, उससे हम पर से थोड़ा दबाव कम हुआ, ड्रेसिंग रूम को काफी राहत मिली। मुस्तफिजुर हमेशा इन परिस्थितियों में प्रभावी रहे हैं, शोरफुल ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की, हर गेंदबाज ने योगदान दिया। हम एक समय में एक ही गेम को ले रहे हैं, हमें अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता का प्रदर्शन करने की आवश्यकता है।

लगातार दूसरे मैच में पराजित होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मैथ्यू वेड ने कहा कि हम कुछ सेट बल्लेबाजों के साथ आज अच्छी स्थिति में थे, लेकिन पिछले अंत में भुना नहीं पाए। हमें 130 या 140 का स्कोर करना चाहिए था, जो उस ट्रैक पर विजयी स्कोर होता। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। गेंदबाजी हमारे लिए समस्या नहीं है, बल्ले से ठीक होना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम 7 विकेट पर 121 रन का मामूली स्कोर खड़ा कर पाई थी। जवाब में खेलते हुए बांग्लादेश ने आठ गेंद शेष रहते 5 विकेट से मुकाबला जीतकर सीरीज में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। ऑस्ट्रेलिया के लिए दोनों मैचों में बल्लेबाजी एक बड़ी समस्या दिखी है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment