विराट कोहली के साथ बांंग्लादेशी प्लेयर्स की झड़प को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Five
विराट कोहली को बांग्लादेशी प्लेयर्स का सेलिब्रेशन पसंद नहीं आया

भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऐसा कुछ हुआ जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। विराट कोहली (Virat Kohli) को आउट करने के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ी ने उन्हें कुछ कहा है और दिग्गज बल्लेबाज को ये पसंद नहीं आया। सुनील गावस्कर के मुताबिक ये एक ऐसी चीज है जिसे आसानी के साथ नहीं भुलाया जा सकता है।

भारतीय टीम को लक्ष्‍य का पीछा करते समय अपने स्‍टार बल्‍लेबाज से बेहतर प्रदर्शन की उम्‍मीद थी, लेकिन विराट कोहली महज 1 रन बनाकर मेहदी हसन की गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। बांग्‍लादेशी खिलाड़ी कोहली के विकेट के बाद जोरदार जश्‍न मनाने लगे। बांग्‍लादेश के खिलाड़ी जिस तरह जश्‍न मना रहे थे, उससे कोहली नाखुश नजर आए। वो कुछ समय मैदान में खड़े रहे और बांग्‍लादेशी खिलाड़‍ियों पर अपनी भड़ास निकाली व कुछ शब्‍द भी कहे। बांग्‍लादेश के कप्‍तान शाकिब अल हसन बीच में आए और कोहली को देखने लगे। कोहली ने शाकिब से कुछ कहा था तभी अंपायरों ने हस्‍तक्षेप करके मामला सुलझाया।

ऐसी चीजें होती रहती हैं - सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर ने इस विवाद को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कोहली का विकेट काफी बड़ा होता है लेकिन वो इसे आसानी के साथ नहीं भूलेंगे। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

पहले टेस्ट मैच में लिट्टन दास के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। उन्होंने सिराज से कुछ कहा था और फिर उनका विकेट लेने के बाद कोहली और सिराज ने मिलकर उनको सेंड ऑफ दिया था। ऐसी चीजें होती रहती हैं। लिट्टन दास बांग्लादेश के बेहतरीन बल्लेबाज हैं और इसी वजह से भारतीय टीम उनका विकेट लेकर खुश थी। आपको पता है कि विराट कोहली दुनिया के बेस्ट बल्लेबाज हैं और इसी वजह से आप उनका विकेट लेकर खुश होते हैं। इसे आसानी से नहीं भुलाया जा सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now