एयरलाइन्स की खराब सर्विस के चलते बिना सामान के ढाका पहुंचे भारतीय गेंदबाज, बोले- कैसे खेलूंगा कल का मैच?

Neeraj
New Zealand v India - 3rd ODI
चाहर को वनडे सीरीज के लिए टीम में जगह मिली है

भारत और बांग्लादेश (BAN vs IND) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में कल खेला जाना है। इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने बीते दिन मैदान पर ट्रेनिंग सेशन के दौरान जमकर पसीना भी बहाया जिसकी तस्वीरें बीसीसीआई ने इंस्टाग्राम पर साझा की थी। तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) भी वनडे सीरीज के लिए टीम में चुने गए हैं लेकिन वह बाकी खिलाड़ियों के साथ बांग्लादेश नहीं पहुंचे थे। चाहर मलेशिया एयरलाइंस की फ्लाइट में सफर करके बाद में ढाका पहुंचे। हालाँकि, इस दौरान उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा जिसके बारे में दाएं हाथ के गेंदबाज ने ट्विटर के जरिये लोगों को बताया है।

दरअसल, चाहर जिस फ्लाइट के जरिये ढाका आये थे उसमें उनका सामान उनके साथ नहीं आया। इसके अलावा चाहर ने बताया कि मलेशिया एयरलाइंस ने उनके साथ बाकी लोगों को बिना बताये उनकी फ्लाइट को बदल दिया गया। साथ में फ्लाइट की बिजनेस क्लास में उन्हें खाने के लिए खाना भी नहीं मिला। ट्विटर पर मलेशिया एयरलाइंस को टैग करते हुए, चाहर ने अपनी परेशानी बताते हुए एक ट्वीट किया।

चाहर ने अपने ट्वीट में लिखा,

मलेशिया एयरलाइंस के साथ यात्रा करने का अनुभव खराब रहा। पहले उन्होंने हमें बिना बताए हमारी फ्लाइट बदल दी और बिजनेस क्लास में खाना नहीं मिला। हम पिछले 24 घंटों से अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं। कल्पना कीजिए कि हमारा कल एक मैच है।

मलेशिया एयरलाइंस ने खराब सर्विस के लिए जताया खेद

चाहर के ट्वीट के बाद मलेशिया एयरलाइंस ने कुछ मिनटों के अंदर ट्वीट करते हुए, अपनी खराब सर्विस के लिए चाहर से माफ़ी मांगी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

हाय, दीपक चाहर। हमसे संपर्क करने के लिए धन्यवाद। हमें यह सुनकर दुख हुआ। मलेशिया एयरलाइंस में, हम यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं कि हम हर दिन सभी फ्लाइट तय समय पर उड़ान भरें। हालांकि, हमारी टीम के बेहतरीन प्रयासों के बावजूद, उड़ान में देरी हुई और फ्लाइट कैंसिल करनी पड़ी।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now