Create

BAN vs IND : चीते की फुर्ती से बांग्लादेशी कप्तान ने लपका विराट कोहली का शानदार कैच, देखें यह शानदार वीडियो 

Neeraj
लिटन दास ने विराट कोहली का लपका शानदार कैच
लिटन दास ने विराट कोहली का लपका शानदार कैच

भारत और बांग्लादेश (BAN vs IND) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम, मीरपुर में खेला जा रहा है। मुकाबले में बांग्लादेशी टीम के कप्तान लिटन दास ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया जिसे उनकी टीम के गेंदबाजों ने एक दम सही साबित किया। मेजबान टीम के गेंदबाजों ने शुरुआत में ही टीम इंडिया के तीन बल्लेबाजों के विकेट चटकाकर मेहमान टीम की कमर तोड़ दी। इसी बीच लिटन दास (Liton Das) ने विराट कोहली (Virat Kohli) का एक लाजवाब कैच पकड़ा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी, टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। भारत को 23 के स्कोर पर शिखर धवन के विकेट के रूप में पहला झटका लगा। धवन सिर्फ सात रन बना पाए। इसके बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन शाकिब अल हसन ने भारतीय कप्तान को बोल्ड करके टीम को दूसरी सफलता दिलाई। रोहित ने 31 गेंदों पर 27 रन बनाये।

इसी ओवर की चौथी गेंद पर पूर्व भारतीय कप्तान विराट ने एक शानदार शॉट हवा में खेला जिसे बांग्लादेशी कप्तान लिटन दास ने चीते की फुर्ती से डाइव लगाते हुए लपक लिया। यह कैच देखकर कमेंटेटर्स के साथ खुद कोहली को भी विश्वास नहीं हुआ। कोहली 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे। कोहली का विकेट गिरने के बाद श्रेयस अय्यर भी 24 रन बनाकर आउट हुए।

https://t.co/aGv0FmYkYG शानदार कैच #ViratKohli𓃵 #INDvsBAN #indvsbang #littondas

पहले एकदिवसीय के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग XI

भारत- रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज़ अहमद, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज और कुलदीप सेन।

बांग्लादेश- लिटन दास (कप्तान), अनामुल हक, नजमुल हुसैन शंटो, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान और इबादत हुसैन।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment