Create

बांग्लादेश पहुँचते ही न्यूजीलैंड का खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

New Zealand v Bangladesh - T20 Game 3
New Zealand v Bangladesh - T20 Game 3

बांग्लादेश (Bangladesh) दौरे पर पहुँचने के बाद न्यूजीलैंड की टीम (BAN vs NZ) में कोरोना वायरस ने दस्तक दी है। कीवी बल्लेबाज फिन एलेन (Finn Allen) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बांग्लादेश में पहुँचने के 48 घंटों के बाद फिन एलेन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ढाका पहुँचने के बाद न्यूजीलैंड की टीम का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें एलेन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

फिन एलेन अभी आइसोलेशन में हैं और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के मुख्य चिकित्सा अधिकारी उनका इलाज कर रहे हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट की प्रेस रिलीज में कहा गया है कि एलेन न्यूजीलैंड के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के सम्पर्क में रहे हैं। टीम के डॉक्टर पैग मैकहुग द्वारा आइसोलेशन की अवधि के दौरान फिन एलेन की निगरानी की जाएगी।

न्यूजीलैंड के मैनेजर माइक सैंडल ने कहा कि वह इस समय सहज है और उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगी। उनके जल्दी ठीक होने और नेगेटिव टेस्ट आने के बाद डिस्चार्ज की मंजूरी का इंतजार किया जाएगा। बांग्लादेश क्रिकेट अधिकारी अपनी प्रतिक्रिया में बेहद पेशेवर रहे हैं और इसके लिए हम उनके आभारी हैं। वे मामले को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं।

New Zealand v Bangladesh - T20 Game 3
New Zealand v Bangladesh - T20 Game 3

सोमवार को ऑकलैंड से रवाना होकर बांग्लादेश आने वाली न्यूजीलैंड की बची हुई टीम होटल में अपने कमरों में तीन दिन के लिए आइसोलेशन में रहेगी। एलेन की उपलब्धता के बारे में जानकारी बाद में सामने आएगी। इस समय के आइसोलेशन के बाद एलेन को कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आना होगा और उनके कोरोना टेस्ट भी लगातार दो दिनों तक होंगे। कीवी टीम को बांग्लादेश में पांच टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 1 सितम्बर को खेला जाएगा।

कीवी टीम के खिलाफ सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान इस समय नहीं किया गया है। आगामी कुछ दिनों में ऐसा देखने को मिल सकता है। तमीम इक़बाल चोट के कारण बाहर चल रहे हैं। शाकिब अल हसन पर पूरी जिम्मेदारी रहेगी।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment