Create

'ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हम जीते लेकिन न्यूजीलैंड को हराना मुश्किल होगा'

शाकिब अल हसन खुद फ़िलहाल अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं
शाकिब अल हसन खुद फ़िलहाल अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma

न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ टी20 सीरीज (BAN vs NZ) से पहले बांग्लादेश (Bangladesh) के स्टार ऑल राउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) का बयान आया है। शाकिब का कहना है कि हमने ऑस्ट्रेलिया को घरेलू सीरीज में पराजित किया है लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसा करना मुश्किल होगा। शाकिब ने इस मैसेज से अपनी टीम के खिलाड़ियों को सावधान किया है।

स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत में शाकिब ने कहा कि न्यूजीलैंड सीरीज का मकसद खुद को टी20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार करना होना चाहिए। हां, हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीते, लेकिन मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड को हराना मुश्किल होगा। वे अच्छी तरह से तैयार होंगे क्योंकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पिचों को देखा है।

टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी को लेकर उन्होंने कहा कि हम अगर यह दिमाग में रखकर चलें कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में खेलना है जहाँ पिचें अच्छी होगी। तो हमें तैयारी के लिए कुछ अच्छी पिचों पर खेलना होगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज की पिचों को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि इस सीरीज में किस तरह की पिचें होगी क्योंकि बारिश के मौसम में बांग्लादेश मुश्किल से अच्छी पिचें बना पाता है। हमें फिंगर क्रॉस करने चाहिए कि कुछ अच्छी पिचें खेलने के लिए मिले। इससे हमें टी20 वर्ल्ड कप से पहले बेहतर तैयारी का मौका मिलेगा।

New Zealand v Bangladesh - T20 Game 1
New Zealand v Bangladesh - T20 Game 1

इससे पहले टीम के कप्तान महमुदुल्लाह ने भी कहा था कि टीम को सीरीज में फेवरेट मान सकते हैं लेकिन अति आत्मविश्वास नहीं होना चाहिए। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हमने जीत हासिल की और उसी निरंतरता को देखना मैं पसंद करूंगा। महमुदुल्लाह ने न्यूजीलैंड को अलग तरह की टीम बताते हुए अति उत्साह से बचने की सलाह अपने खिलाड़ियों को दी।

न्यूजीलैंड की टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप से पहले बांग्लादेश में धीमी पिचों पर खेलना फायदेमंद है। यूएई की पिचों पर खेलते हुए उन्हें कम परेशानी होगी। कीवी टीम बांग्लादेश में खेलने के बाद पाकिस्तान दौरे पर भी जाने वाली है। हालांकि कुछ मुख्य खिलाड़ी टीम में नहीं हैं और टॉम लैथम को कप्तानी का जिम्मा सौंपा गया है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...