Create
Notifications

बांग्लादेश के खिलाफ लगातार दूसरी हार के बाद टॉम लैथम ने दी प्रतिक्रिया

टॉम लैथम ने अकेले ही टीम के लिए प्रयास किया
टॉम लैथम ने अकेले ही टीम के लिए प्रयास किया
ANALYST

बांग्लादेश (Bangladesh) ने एक बार फिर से न्यूजीलैंड को हराते हुए टी20 सीरीज (BAN vs NZ) में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। हालांकि मुकाबला रोमांचक रहा और कीवी टीम 4 रनों से हार गई। इतना करीब जाकर पराजित होने का मलान उनको जरुर होगा लेकिन कीवी कप्तान टॉम लैथम ने इस गेम को सकारात्मकता से लेते हुए अच्छा बताया है।

हमारे लिए पहले मैच से सीखने के बाद यह एक अच्छा गेम था। मुझे लगा कि हमने काम कर दिया है लेकिन मैं समझता हूँ कि बल्ले से हम उतने अच्छे नहीं रहे। हालांकि गेंदबाजी में हम टॉप रहे। एक बेहतर सतह एक बेहतर गेम के लिए बनाती है और ऐसा ही हुआ था। हमारे लिए यह हमारे कौशल को लागू करने के बारे में है। 130-140 एक प्रतिस्पर्धी स्कोर था और हमने इसे गहराई से लिया। साझेदारी अलग तरह से काम करती है, मेरी भूमिका अंत तक बल्लेबाजी करने की थी। मैदान पर आकर खेलने वाले लड़कों बहुत अच्छा काम किया। जिस तरह से चीजें बदली हैं, मुझे उन लोगों पर वास्तव में गर्व है।

उल्लेखनीय है कि कीवी टीम को 142 रनों का लक्ष्य बांग्लादेश ने दिया था। कुछ विकेट जल्दी गिरने के कारण मेहमान टीम के लिए लक्ष्य मुश्किल लग रहा था लेकिन टॉम लैथम ने कप्तानी पारी खेलते हुए स्कोर को आगे बढ़ाना जारी रखा। अंतिम ओवर में न्यूजीलैंड को 20 रन चाहिए था और ये रन नहीं बन पाए। इस तरह से बांग्लादेश ने मुकाबले को 4 रन के अंतर से जीत लिया। हालांकि लैथम आउट नहीं हुए। वह 49 गेंदों पर 65 रन बनाकर आउट हो गए। न्यूजीलैंड की सीरीज में यह लगातार दूसरी हार है।

इस पराजय के बाद कीवी टीम पर निश्चित रूप से दबाव होगा। सीरीज में कुल पांच मैच होने हैं लेकिन अब एक जीत दर्ज करते ही बांग्लादेश की टीम का सीरीज पर कब्जा हो जाएगा। इसे बचाने के लिए न्यूजीलैंड को हर मैच में बेहतर खेल का प्रदर्शन करना होगा। कीवी टीम को बांग्लादेश की स्पिन पिचों पर बल्लेबाजी करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now