Create
Notifications

टॉम लैथम ने बांग्लादेश को तीसरे टी20 में हराने के बाद दी प्रतिक्रिया

कीवी टीम ने इस बार बांग्लादेश को कोई मौका नहीं दिया
कीवी टीम ने इस बार बांग्लादेश को कोई मौका नहीं दिया
ANALYST

न्यूजीलैंड (New Zealand) ने लगातार दो टी20 मैचों (BAN vs NZ) में हार के बाद इस बार बांग्लादेश (Bangladesh) को 52 रनों से हराते हुए अपनी मजबूती का अहसास करा दिया। बांग्लादेश की टीम कीवी स्पिन गेंदबाजी के सामने नहीं टिक पाई। मैच में जीत के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लैथम ने बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गेंदबाजों ने बेहतरीन काम किया।

बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। हम विकेट गिरने के बाद भी बल्ले से अच्छी साझेदारी करने में सफल रहे। एक बेहतर स्कोर बनाने के बाद गेंदबाजों ने अपना काम शानदार तरीके से किया। ब्लंडेल और निकोल्स अपनी साझेदारी में काफी बेहतरीन रहे। अंतिम ओवरों में बाएँ और दाएं हाथ के कॉम्बिनेशन में मामला पेचीदा हो जाता है। जिस तरह से हमारे गेंदबाजों ने प्रेशर को लेते हुए विकेट चटकाए, यह उत्कृष्ट था। हमें मालूम था कि हमारे लिए यह मुश्किल होने वाला है क्योंकि परिस्थितियों को देखकर हैरान नहीं थे। अब भी कुछ चीजें हमारे पास बची हैं और यह सकारात्मक संकेत है।

बांग्लादेश के 4 बल्लेबाजों को आउट करने वाले गेंदबाज एजाज पटेल ने कहा कि आप इस तरह की परिस्थितियों में कामयाब होते हैं और आप इन परिस्थितियों में जिम्मेदारी लेते हैं। मुझे लगा कि हमारे सभी गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और विकेट हासिल करने में अच्छा काम किया। रचिन ने शानदार गेंदबाजी की और हमारे बीच बातचीत चल रही थी, तेज गेंदबाज भी अच्छे थे, यह गेंदबाजी करने की सबसे आसान स्थिति नहीं है और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। डैन (विटोरी) के साथ मेरी पहले भी बातचीत हुई थी और उन्होंने मुझे यहां के हालात के बारे में कुछ स्पष्टता दी।

न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए बांग्लादेश की टीम महज 76 रन बनाकर आउट हो गई। इससे कहा जा सकता है कि कीवी टीम ने इस बार पिच को ध्यान में रखते हुए धाकड़ गेंदबाजी की। टॉस जीतने का फायदा भी कीवी टीम को मिला और बांग्लादेश को बाद में बैटिंग करने का नुकसान भी हुआ क्योंकि पिच उस समय और भी धीमी हो गई।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now