Create
Notifications

पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम टी20 के लिए बांग्लादेश की टीम में दो नए खिलाड़ी शामिल

बांग्लादेश की टीम सीरीज पहले ही हार चुकी है
बांग्लादेश की टीम सीरीज पहले ही हार चुकी है
ANALYST

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने 22 नवम्बर को होने वाले तीसरे टी20 मैच के लिए कमरुल इस्लाम रब्बी और बल्लेबाज परवेज होसैन एमोन को टीम में शामिल किया है। शुरुआती दो मैचों में जीत दर्ज कर पाकिस्तान की टीम पहले ही सीरीज में जीत हासिल करने में सफल रही है। ऐसे में बीसीबी ने टीम में इन दोनों को शामिल किया है।

हसन अली, मोहम्मद वसीम जूनियर और शादाब खान के शानदार प्रदर्शन के कारण पाकिस्तान ने बांग्लादेशी बल्लेबाजों को कोई छूट नहीं दी, खासकर पहले दो ओवरों में दबाव बनाकर रखा। पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 127 से नीचे के स्कोर पर रोक दिया, वे दोनों मैचों में केवल तीन चौके और सात छक्के लगा सके। बीसीबी द्वारा आईसीसी को जुर्माना भी देना पड़ा।

घरेलू दर्शकों के सामने बांग्लादेश ने पाकिस्तान को वॉकओवर नहीं करने दिया क्योंकि मुस्तफिजुर रहमान ने रिजवान को जल्दी ही आउट कर कमाल कर दिया। बाबर आजम, हैदर अली और शोएब मलिक ने भी बांग्लादेशी गति के जादू के आगे घुटने टेक दिए। फखर जमान और खुशदिल शाह ने 34 रन की पारी खेलकर जरूरी काम करने की जिम्मेदारी ली। बाद में शादाब और नवाज ने टास्क को पूरा किया। इस तरह बांग्लादेश की टीम को पराजय का सामना करना पड़ा। एक समय इस पहले टी20 में पाकिस्तान की स्थिति भी खराब हो गई थी।

इसके बाद अगले मैच में बांग्लादेश का खेल और ज्यादा खराब रहा। इस बार यह टीम पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 108 रन बना पाई। जवाब में पाकिस्तान ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। फ़खर जमान ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। इस तरह बांग्लादेश की टीम को घरेलू धीमी पिचों पर खास सफलता नहीं मिली। इन पिचों पर बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड को हराया था लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन दोहराने में सफल नहीं हो पाए।


Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now