Create

बांग्लादेश-पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट का तीसरा दिन बारिश के कारण धुला

बारिश के कारण एक भी गेंद का खेल नहीं हो पाया
बारिश के कारण एक भी गेंद का खेल नहीं हो पाया

बांग्लादेश और पाकिस्तान (BAN vs PAK) के बीच चल रहे ढाका गेस्ट मैच में बारिश का खलल लगातार जारी है। तीसरे दिन का खेल भी बारिश के कारण नहीं हो पाया। दिन के खेल में एक भी गेंद नहीं डाली जा सकी। पहली पारी में पाकिस्तान का स्कोर 2 विकेट पर 188 रन है। बाबर आजम 71 और अजहर अली 52 रन बनाकार क्रीज पर बने हुए हैं।

दिन का खेल शुरू होने से पहले ही जोरदार बारिश होने के कारण गेम शुरू होने के आसार कम ही नजर आ रहे थे। बंगाल में आ रहे च्रकवात जवाद का असर भी ढाका में देखने को मिल रहा है। कोलकाता और ढाका नजदीक है। ऐसे में बारिश का साया चौथे दिन के खेल में भी देखने को मिल सकता है। अम्पायरों ने इन्तजार किया और देखा कि खेल शुरू करने का कहीं कोई तरीका मिले लेकिन ऐसा नहीं हुआ। भारी बारिश के कारण मैदान और आउटफील्ड को तैयार करना भी संभव नहीं हुआ।

खेल में पहले से ही बारिश की आशंका जताई गई थी। दूसरे और तीसरे दिन एक खेल में ऐसा होने की भविष्यवाणी थी और ऐसा ही देखने को मिला। चौथे दिन के खेल में शुरुआत जल्दी देखने को मिल सकती है। हालांकि दो दिन खराब हुए खेल की भरपाई कर पाना मुश्किल नजर आ रहा है। फ़िलहाल एक टीम की पहली पारी भी पूरी नहीं हुई है। ऐसे में कहा जा सकता है कि यह मुकाबला ड्रॉ की तरफ जा रहा है। पहले मैच में पाकिस्तान की टीम ने जीत दर्ज की थी। ऐसे में सीरीज में मेहमान टीम आगे है और उनको सीरीज जीतकर ट्रॉफी उठाते हुए देखा जा सकेगा। टी20 सीरीज में भी पाकिस्तान की टीम ने बांग्लादेश की टीम को 3-0 से हराया था। देखना होगा कि ढाका टेस्ट के चौथे और पांचवें दिन क्या होता है।

संक्षिप्त स्कोर

पाकिस्तान पहली पारी: 188/2

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment