Create
Notifications

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बैटिंग कोच नहीं होने से बाबर आजम चिंतित

बाबर आजम ने बल्लेबाजी को लेकर भी बयान दिया
बाबर आजम ने बल्लेबाजी को लेकर भी बयान दिया
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

पाकिस्तान (Pakistan) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने गुरुवार को टीम के साथ बल्लेबाजी कोच की अनुपलब्धता के बारे में बात करते हुए कहा कि मेन इन ग्रीन के पास एक कोच होना चाहिए था लेकिन बल्लेबाजी कोच नियुक्त करने का निर्णय पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पास है। बाबर आजम ने बैटिंग कोच नहीं होने पर चिंता जताई।

बाबर आजम ने कहा कि बल्लेबाजी क्रम में वरिष्ठ खिलाड़ी शामिल हैं जो स्पिनरों को अच्छा खेलते हैं। टेस्ट टीम में शामिल होने वाले खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट खेल रहे थे और इससे हमें फायदा होगा। उन्होंने कहा कि यह टेस्ट सीरीज पाकिस्तान के लिए भी महत्वपूर्ण है, साथ ही टीम जीत की लय बनाए रखने की कोशिश करेगी।

बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज के दौरान उनके खराब प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर बाबर आजम ने कहा कि उनके लिए हर सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी नहीं है। उन्होंने कहा कि टीम के अन्य सदस्यों को भी कदम बढ़ाना होगा। बाबर आजम ने कहा कि यह लिखा हुआ नहीं है कि हर बार रन मुझे ही बनाने होंगे।

गौरतलब है कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच को लेकर पाकिस्तान की 12 सदस्यीय टीम की घोषणा पहले ही कर दी गई है। इनमें से ही ग्यारह खिलाड़ी मुकाबले में खेलने के लिए उतरेंगे। बांग्लादेश की टीम के लिए कुछ भी सहित घटित नहीं हुआ है। शाकिब अल हसन भी चोट के कारण पहले टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। उनसे पहले तमीम इकबाल भी टीम से बाहर हो गए हैं। ऐसे में टीम के ऊपर दबाव निश्चित रूप से होगा।

पाकिस्तान की 12 सदस्यीय टीम

बाबर आजम (c), मोहम्मद रिजवान (wk और vc), अब्दुल्ला शफीक, आबिद अली, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हसन अली, इमाम-उल-हक, नौमान अली, साजिद खान, शाहीन शाह अफरीदी।


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now