Create

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन बारिश से बाधित खेल में श्रीलंका की बेहतरीन बैटिंग

धनंजय डी सिल्वा और मैथ्यूज ने अर्धशतक जड़े
धनंजय डी सिल्वा और मैथ्यूज ने अर्धशतक जड़े

बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन श्रीलंका (Sri Lanka) ने धीमी लेकिन अच्छी बल्लेबाजी की। बारिश और खराब लाईट के कारण दिन का खेल बाधित रहा। श्रीलंका ने स्टंप्स तक पहली पारी में 5 विकेट पर 5 विकेट पर 282 रन बनाए। दिनेश चाँडीमल 10 और एंजेलो मैथ्यूज 58 रन बनाकर क्रीज पर हैं। पहली पारी के आधार पर श्रीलंकाई टीम फिलहाल बांग्लादेश से 83 रन पीछे है।

दिन का खेल श्रीलंका की पहली पारी के स्कोर 2 विकेट पर 143 रन से शुरू हुआ। इस बीच आते ही कसुन रजिता बिना खाता खोले आउट हो गए। इस समय स्कोर 144 रन था। इसके बाद दिमुथ करुणारत्ने ने कुछ शॉट जड़े लेकिन वह भी अपनी पारी को लम्बा खींचने में असमर्थ रहे और 80 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। यहाँ से एंजेलो मैथ्यूज और धनंजय डी सिल्वा में मोर्चा संभाला। इस बीच बारिश का खलल भी देखने को मिला और मैच को रोकना भी पड़ा। डी सिल्वा और मैथ्यूज ने पारी को आगे बढाते हुए एक अहम भागीदारी की। धनंजय 58 रन बनाकर आउट हो गए। मैथ्यूज ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया और धैर्य के साथ क्रीज पर बने रहे।

दिन का खेल समाप्त होने से पहले खराब लाईट के कारण एक बार फिर बाधा उत्पन्न हुई। इस बार खेल फिर से शुरू नहीं किया जा सका और स्टंप्स का ऐलान कर दिया गया। श्रीलंका का स्कोर 5 विकेट पर 282 रन था। मैथ्यूज 58 और चाँडीमल 10 रन बनाकर क्रीज पर थे। शाकिब अल हसन ने अब तक इस पारी में 3 विकेट हासिल किये हैं। उनके अलावा इबादत होसैन के खाते में भी 2 विकेट आए हैं। इस तरह से तीसरे दिन के खेल में पूरे ओवर नहीं डाले जा सके।

संक्षिप्त स्कोर

बांग्लादेश पहली पारी: 365/10

श्रीलंका पहली पारी: 282/5

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment