Create
Notifications

श्रीलंका ने लगाया रनों का अम्बार, दो बल्लेबाजों के शतक

मैथ्यूज ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया
मैथ्यूज ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया
reaction-emoji
निरंजन

बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन श्रीलंका (Sri Lanka) ने रनों का अम्बार लगा दिया। पहली पारी में श्रीलंकाई टीम 506 रन बनाकर आउट हुई। जवाब में खेलते हुए बांग्लादेश की टीम ने स्टंप्स तक 4 विकेट पर 34 रन बनाए। मुशफिकुर रहीम 14 और लिटन दास 1 रन बनाकर क्रीज पर है। श्रीलंका से अभी बांग्लादेश की टीम 107 रन पीछे है।

श्रीलंका के लिए चौथे दिन के खेल में एंजेलो मैथ्यूज और दिनेश चाँडीमल ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। दोनों ने मिलकर छठे विकेट के लिए 199 रन जोड़े। इस दौरान चाँडीमल अपना शतक पूरा कर 124 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए। हालांकि मैथ्यूज अपना शतक पूरा होने के बाद भी क्रीज पर बने रहे। वह 145 रन बनाकर नाबाद लौटे। इस तरह श्रीलंका ने पहली पारी में 506 रन बनाए। बांग्लादेश के ऊपर श्रीलंका की टीम को बढ़त मिली। बांग्लादेश के लिए शाकिब अल हसन ने 5 और इबादत होसैन ने 4 विकेट झटके।

जवाब में दूसरी पारी में खेलते हुए बांग्लादेश की टीम की स्थिति खराब रही। पहली पारी में 24 रन पर 5 विकेट गंवाने वाली मेजबान टीम ने इस बार भी 24 रन के स्कोर तक 4 विकेट गंवा दिए। मुशफिकुर रहीम और लिटन दास ने आकर अंतिम मिनटों में विकेट नहीं गिरने दिया। दोनों क्रीज पर हैं। स्टंप्स तक बांग्लादेश ने 4 विकेट पर 34 रन बनाए। रहीम 14 और लिटन दास 1 रन बनाकर क्रीज पर थे। बांग्लादेश की टीम को पारी से हार टालने के लिए अभी 107 रन की और दरकार है। श्रीलंकाई टीम के लिए दूसरी पारी में फर्नान्डो ने 2 और रजिता ने 1 विकेट हासिल किया।

संक्षिप्त स्कोर

बांग्लादेश: 365/10, 34/4

श्रीलंका पहली पारी: 506/10


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...