Create

मुशफिकुर रहीम और लिटन दास की जबरदस्त साझेदारी को लेकर आया बड़ा बयान

Nitesh
मुशफिकुर रहीम और लिटन दास (Photo Credit - ICC)
मुशफिकुर रहीम और लिटन दास (Photo Credit - ICC)

श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के खिलाफ ढाका टेस्ट मैच में मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) और लिटन दास (Litton Das) की मैराथन साझेदारी को लेकर बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ये वर्ल्ड क्रिकेट की बेहतरीन साझेदारियों में से एक है जो उन्होंने देखी है।

मुशफिकुर रहीम और लिटन दास ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में छठे विकेट के लिए 272 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की। पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश ने एक समय सिर्फ 24 रन तक ही अपने 5 विकेट गंवा दिए थे। ओपनर बल्लेबाज महमुदुल हसन जॉय और तमीम इकबाल बिना खाता खोले आउट हो गए थे। इसके बाद नजमुल होसैन 8 और मोमिनुल हक 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन भी गोल्डन डक का शिकार हो गए। लेकिन इसके बाद मुशफिकुर रहीम और लिटन दास ने छठे विकेट के लिए 272 रनों की साझेदारी कर अपनी टीम को संकट से उबार लिया।

ये टेस्ट क्रिकेट की सबसे बेहतरीन साझेदारियों में से एक है - डोमिंगो

बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो मुशफिकुर और लिदन दास की इस साझेदारी से काफी खुश नजर आए। क्रिकबज्ज की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा "टेस्ट मैचों में ये सबसे बेहतरीन साझेदारियों में से एक है जो मैंने कोच के तौर पर देखी है। हम 20 रन पर 5 विकेट गंवा चुके थे और काफी दबाव में थे लेकिन इसके बाद इन दोनों ही बल्लेबाजों ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। टेस्ट क्रिकेट काफी मुश्किल होता है लेकिन इन खिलाड़ियों ने स्किल और कैरेक्टर का बेहतरीन नमूना पेश किया।"

आपको बता दें कि इस साझेदारी के दौरान दोनों ही बल्लेबाजों ने शानदार शतक लगाया। लिटन दास 141 रनों की पारी खेलकर आउट हुए और मुशफिकुर रहीम 130 से ज्यादा रन बनाकर अभी भी क्रीज पर डटे हुए हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment