Create

शाकिब अल हसन को दूसरा टेस्ट मैच बचाने की उम्मीद

शाकिब अल हसन ने पहली पारी में बेहतरीन गेंदबाजी की
शाकिब अल हसन ने पहली पारी में बेहतरीन गेंदबाजी की

बांग्लादेश (Bangladesh) के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को अभी भी उम्मीद है कि वे श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खुद को सुरक्षित रखने का रास्ता खोज लेंगे। मेजबान टीम ने का स्कोर दूसरी पारी में 4 विकेट पर 34 रन है। श्रीलंकाई टीम से अब भी बांग्लादेश की टीम 107 रन पीछे है। बांग्लादेश की टीम को पारी से हार टालनी होगी।

शाकिब ने कहा कि मुझे लगता है कि बीच में मुशफीक भाई और लिटन हैं, और अगर वे बल्लेबाजी कर सकते हैं जैसे उन्होंने पहली पारी में किया था तो हमारे पास मौका है। जब इस विकेट पर दो बल्लेबाज सेट हो जाते हैं तो उन्हें हटाना काफी मुश्किल होता है। अगर आप देखें तो उनके फ्रंट लाइन गेंदबाज तेज गेंदबाज हैं और उनके पास अधिकतम पांच से छह ओवर का स्पेल हो सकता है। अगर हम उस खतरे से बचे रहे तो हमारे लिए टिकना आसान हो जाएगा, क्योंकि गेंदबाज थक जाएंगे जबकि गेंद पुरानी हो जाएगी और बल्लेबाज सेट हो जाएंगे। मुझे लगता है कि जो बल्लेबाज बैटिंग कर रहे हैं उनको लंच तक बल्लेबाजी करना होगा। लंच से पहले एक से ज्यादा विकेट गिरता है तो मुश्किल हो जाएगा। लंच तक का समय अहम होगा।

गौरतलब है कि बांग्लादेश ने पहली पारी में 365 रन बनाए। मुशफिकुर रहीम और लिटन दास ने शतक जमाए। पहली पारी में बांग्लादेश की टीम ने 24 रन के निजी स्कोर पर 5 विकेट गंवा दिए थे। श्रीलंकाई टीम ने अपनी पहली पारी में 506 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। श्रीलंका के लिए एंजेलो मैथ्यूज और दिनेश चाँडीमल ने शतकीय पारियां खेली। जवाब में दूसरी पारी में खेलते हुए बांग्लादेश ने एक बार फिर से 4 विकेट 24 रन के निजी स्कोर पर गंवा दिए। अब बांग्लादेश के लिए पारी से हार बचाना एक चुनौती रहेगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment