Create

बांग्लादेश को कम स्कोर पर नहीं आउट कर पाने का श्रीलंका के कोच ने बताया बड़ा कारण

बांग्लादेश vs श्रीलंका (Photo Credit- Bangladesh Cricket)
बांग्लादेश vs श्रीलंका (Photo Credit- Bangladesh Cricket)

श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) ने ढाका टेस्ट मैच में बांग्लादेश को कम स्कोर पर आउट नहीं कर पाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम के फील्डर्स ने काफी कैच छोड़े और इसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा। बांग्लादेश को रन बनाने के काफी मौके मिले और उन्होंने बड़ा स्कोर बना दिया।

बांग्लादेश ने दूसरे ढाका टेस्ट मैच में श्रीलंका के खिलाफ पहली पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 277 रन बना लिए हैं। पहले दिन स्टंप्स के समय मुशफिकुर रहीम 115 और लिटन दास 135 रन बनाकर क्रीज पर बने हुए हैं। हालांकि एक समय बांग्लादेश की टीम ने सिर्फ 24 रन तक ही अपने 5 विकेट गंवा दिए थे। ओपनर बल्लेबाज महमुदुल हसन जॉय और तमीम इकबाल बिना खाता खोले आउट होकर चले गए। इसके बाद नजमुल होसैन 8 और मोमिनुल हक 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन भी गोल्डन डक का शिकार हो गए। हालांकि मुशफिकुर रहीम और लिटन दास ने छठे विकेट के लिए 253 रनों की अविजित साझेदारी कर अपनी टीम को संकट से उबार लिया।

हमारी फील्डिंग अच्छी नहीं रही - क्रिस सिल्वरवुड

शानदार शुरूआत के बावजूद बांग्लादेश को सस्ते में आउट नहीं कर पाने को लेकर क्रिस सिल्वरवुड ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

निश्चित तौर पर इससे हमें काफी निराशा हुई कि हम अच्छी शुरूआत का फायदा नहीं उठा सके। मेरे हिसाब से हमने शुरूआती मूवमेंट का यूज अच्छी तरह से किया। दोनों ही तेज गेंदबाजों ने एक बार फिर बेहतरीन प्रदर्शन किया। हालांकि दुर्भाग्य से हम उस मोमेंटम को आगे नहीं ले जा सके। हमने रन बनाने के काफी ज्यादा मौके दिए। जब हमने बल्लेबाजों से गलतियां करवाईं तो फील्डर कैच नहीं पकड़ सके। अगर हमने वो कैच पकड़े होते तो काफी फर्क पड़ता। वहीं हमने काफी ढीली गेंदें भी डालीं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment