Create
Notifications

बांग्ला टाइगर्स ने वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी को अपना कप्तान नियुक्त किया

आंद्रे फ्लेचर
आंद्रे फ्लेचर
SENIOR ANALYST
Modified 28 Jan 2021
न्यूज़

अबुधाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) के चौथे सीजन की शुरुआत आज से होगी। इससे पहले टूर्नामेंट की प्रमुख टीमों में से एक बांग्ला टाइगर्स ने वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर को अपना कप्तान नियुक्त किया है। वहीं बांग्लादेश के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी अफीफ होसैन को उप कप्तान बनाया गया है।

बांग्ला टाइगर्स टीम के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर ये जानकारी दी गई। ट्वीट में कहा गया,

आंद्रे फ्लेचर को टी10 लीग के चौथे सीजन के लिए बांग्ला टाइगर्स का कप्तान बनाया गया है, जबकि अफीफ होसैन को उप कप्तानी दी गई है।

ये भी पढ़ें: भारतीय बल्लेबाजों की भारत में इंग्लैंड के खिलाफ टॉप 3 बेहतरीन टेस्ट पारियां

आंद्रे फ्लेचर ने पिछले सीजन जबरदस्त प्रदर्शन किया था

बांग्ला टाइगर्स की टीम पिछले सीजन तीसरे नंबर पर रही थी। तीसरे स्थान के लिए हुए मुकाबले में उन्होंने कलंदर्स की टीम को हराया था। आंद्रे फ्लेचर के लिए अबुधाबी टी10 लीग का पिछला सीजन काफी शानदार गया था। उन्होंने कई जबरदस्त पारियां खेली थी और टीम के आखिरी मुकाबले में भी वो मैन ऑफ द मैच रहे थे। एक बार फिर बांग्ला टाइगर्स के कोच और टीम मैनेजमेंट को उनसे काफी उम्मीदें होंगी। टीम चाहेगी कि इस बार कप्तानी मिलने के बाद वो और ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करें।

ये भी पढ़ें: 3 टीमें जो आईपीएल 2021 के ऑक्शन में केदार जाधव को खरीद सकती हैं

आपको बता दें कि बांग्ला टाइगर्स की टीम इस सीजन की शुरुआत दिल्ली बुल्स के खिलाफ मुकाबले से करेगी। अबुधाबी के शेख जाएद स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें चाहेंगी कि इस सीजन की शुरुआत जीत के साथ करें, ऐसे में काफी बेहतरीन और रोमांचक मुकाबला हमें देखने को मिल सकता है।

बांग्ला टाइगर्स की पूरी टीम इस प्रकार है:

इसुरु उदाना, अफीफ हुसैन, जॉनसन चार्ल्स, आंद्रे फ्लेचर, मोहम्मद इरफान, टॉम मूर्स, कैस अहमद, डेविड विसे, नूर अहमद, एडम होस, करीम जनत, आर्यन लाकरा, चिराग सूरी, फजल हक फारूखी, मथीसा पथिराना, मेहदी हसन, मुजीब उर रहमान और जॉर्ड गार्टन।
Published 28 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now