टी20 त्रिकोणीय सीरीज: तीसरे और चौथे टी20 मैच के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान 

Ankit
बांग्लादेश टीम
बांग्लादेश टीम

अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली जा रही त्रिकोणीय सीरीज के तीसरे और चौथे टी20 मैच के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान किया गया है। शाकिब अल हसन की अगुवाई वाली 15 सदस्यीय टीम में रूबेल हुसैन और शफीउल इस्लाम की वापसी हुई है। इसके अलावा मोहम्मद नईम शेख और नजमुल हुसैन को पहली बार टी20 टीम में चुना गया है।

लेग स्पिन गेंदबाज अमीनुल इस्लाम को भी टीम में चुना गया है। मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल आबेदीन ने सोमवार को बताया, "हमने भविष्य को देखते हुए बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज नईम शेख को टीम में चुना। वह काफी समय से निरंतर अच्छा खेल रहे हैं और हमें लगता है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के दबाव में उन्हें आजमाने का सही समय है। हमारे कोच एक लेग स्पिनर को टीम में शामिल करना चाहते थे इसलिए हमने अमीनुल इस्लाम को टीम में शामिल किया है। उन्होंने हाल ही में अपनी गेंदबाजी में उल्लेखनीय सुधार किया है।"

शुरुआती दो मुकाबलों में खराब प्रदर्शन करने वाले सौम्य सरकार को टीम से बाहर कर दिया गया है। मिनहाजुल ने आगे कहा, "हमने रुबेल और शफीउल को मुख्य कोच रसेल डोमिंगो के आग्रह पर शामिल किया। रसेल डोमिंगो का मानना है कि यह दोनों तेज गेंदबाज अफगानिस्तान के खिलाफ बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं। इस त्रिकोणीय सीरीज में अब तक 4 और 0 का स्कोर बनाने वाले सौम्य सरकार को टीम से बाहर किया गया है। अब उन्हें घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करके आत्मविश्वास हासिल करना होगा।"

यह भी पढ़ें :भारतीय कोच रवि शास्त्री का ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान

तीसरे और चौथे टी20 के लिए बांग्लादेश की टीम इस प्रकार से है:

शाकिब अल हसन (कप्तान), मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमुदुल्लाह, सब्बीर रहमान, मोसद्देक हुसैन, लिटन दास, अफिफ हुसैन, तैजुल इस्लाम, रुबेल हुसैन, शफीउल इस्लाम, मुस्ताफिजुर रहमान, मोहम्मद सैफुद्दीन, मोहम्मद नईम शेख, अमीनुल इस्लाम और नजमुल हुसैन।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now